• Hindi News
  • Haryana
  • Sirsa
  • Sirsa - anil ganeriwala becomes the chief of the then agarsen school charitable trust winning by 11 votes
--Advertisement--

11 वोटों से जीत कर अनिल गनेरीवाला फिर बने अग्रसेन स्कूल चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रधान

महाराजा अग्रसेन स्कूल चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रधान पद का चुनाव शनिवार शाम को स्कूल परिसर में हुआ। चुनाव में अनिल...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 02:42 AM IST
Sirsa - anil ganeriwala becomes the chief of the then agarsen school charitable trust winning by 11 votes
महाराजा अग्रसेन स्कूल चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रधान पद का चुनाव शनिवार शाम को स्कूल परिसर में हुआ। चुनाव में अनिल गनेरीवाला ने 11 वोटों से जीत दर्ज कराते हुए फिर से ट्रस्ट के प्रधान चुने गए। हालांकि बीते दो माह पहले भी ट्रस्ट के प्रधान पद का चुनाव हुआ था जिसमें सर्वसम्मति से कुंजबिहारी सर्राफ को प्रधान के तौर पर चुन लिया गया था। लेकिन बाद में ट्रस्ट के कुछ सदस्यों ने उनके चयन पर आपत्ति करनी शुरू कर दी जिससे सर्राफ ने प्रधान पद से इस्तीफा दे दिया था। लेकिन इस्तीफा देने के चंद दिनों बाद ही उनको देहांत भी हो गया था।

शनिवार को ट्रस्ट के प्रधान पद के चुनावी मैदान में अनिल गनेरीवाला और राजकुमार चौधरी के बीच मुकाबला हुआ। ट्रस्ट के कुल 49 सदस्यों में से 42 सदस्यों ने मतदान किया। मतगणना के दौरान एक मत रद्द हो गया। शेष मतों में से अनिल गनेरीवाला को 26 वोट मिले जबकि राजकुमार चौधरी को 15 वोट मिले। इस तरह से 11 वोटों से अनिल गनेरीवाला प्रधान चुने गए। जबकि सुनील सर्राफ को कोषाध्यक्ष और देव कुमार बंसल को सचिव के तौर पर चुना गया।

नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को श्री बाबा तारा कुटिया के मुख्य सेवक और ट्रस्ट के सदस्य गोबिंद कांडा ने बधाई देते हुए हिसारिया बाजार स्थित कार्यालय में स्वागत किया। गोबिंद कांडा ने कहा कि नवनिर्वाचित प्रधान व अन्य पदाधिकारी चैरिटेबल ट्रस्ट और स्कूल के माध्यम से शैक्षणिक और समाज सेवा के कार्य को आगे बढ़ाएंगे। नवनिर्वाचित प्रधान अनिल गनेरीवाला ने कहा कि उनको दूसरी बार ट्रस्ट की प्रधानगी करने का मौका मिला है। ट्रस्ट की ओर से संचालित महाराजा अग्रसेन स्कूल का चौतरफा विकास कराएंगे।

ट्रस्ट के नवनिर्वाचित प्रधान अनिल गनेरीवाला व अन्य पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए ट्रस्ट के सदस्य गोबिंद कांडा व अन्य।

X
Sirsa - anil ganeriwala becomes the chief of the then agarsen school charitable trust winning by 11 votes
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..