--Advertisement--

हरि विष्णु कॉलोनी के मकान से नकदी व आभूषण चोरी

शहर की हरि विष्णु कॉलोनी के एक बंद पड़े मकान के ताले तोड़कर चोरों ने गुरुवार रात्रि को एक लाख रुपये की नकदी व हजारों...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 02:45 AM IST
Sirsa - cash and jewelery stolen from hari vishnu colony house
शहर की हरि विष्णु कॉलोनी के एक बंद पड़े मकान के ताले तोड़कर चोरों ने गुरुवार रात्रि को एक लाख रुपये की नकदी व हजारों की कीमत के सोने चांदी के आभूषण चुरा लिए। शुक्रवार की शाम को जब परिवार के सदस्य घर पहुंचे, तो गेट के ताले टूटे पड़े थेे। अंदर जाकर देखा, तो सामान बिखरा हुआ था और अलमारी से नकदी व आभूषण गायब थे। मामले की सूचना पर पुलिस को दी, तो पुलिस ने मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

हरि विष्णु कॉलोनी निवासी महिला संतोष रानी प|ी गोदू राम ने बताया कि 8 नवंबर को वह रिश्तेदारी में अपने मामा के घर गांव मंगाला गई थी। वहीं परिवार के सभी लोग राजस्थान में शादी समारोह में शरीक होने गए थे।

पीछे से चोरों ने मकान के ताले तोड़कर अलमारी में रखी करीब एक लाख रुपये की नकदी, सोने की चेन, सोने के टोपस, दो जोड़ी कानों की बालियां, एक चांदी का कड़ा, दो जोड़ी पाजेब चांदी की व एक मोबाइल चुरा लिए।

उसने पहले आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति का जायजा लिया और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर तथ्य जुटाए।

कीर्ति नगर चौकी में तैनात मामले के जांच अधिकारी भानाराम ने बताया कि चोरी की सूचना मिली थी, मौके पर जाकर निरीक्षण किया गया है। पुलिस जल्द चोरों का सुराग लगाने के प्रयास में जुटी है।

X
Sirsa - cash and jewelery stolen from hari vishnu colony house
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..