मकान का ताला तोड़कर नकदी व आभूषण चुराए

Sirsa News - गांव बकरियांवाली में रात को चोर एक मकान के ताले तोड़कर नकदी व आभूषण चुरा कर ले गए। सुबह परिजनों को घटना बारे पता...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:36 AM IST
Ellenabad News - haryana news break the house lock and stole cash and jewelery
गांव बकरियांवाली में रात को चोर एक मकान के ताले तोड़कर नकदी व आभूषण चुरा कर ले गए। सुबह परिजनों को घटना बारे पता चला, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति का जायजा लिया और तथ्य जुटाए।

पुलिस को दी शिकायत में धर्मपाल ने बताया कि रात को वे रोजाना की भांति खाना खाकर सो गए। देर रात को चोरों ने घर में घुसकर कमरे का ताला तोड़ा और अलमारी में रखी करीब दस हजार रुपए की नकदी, साढ़े तीन तोले सोने के आभूषण, 800 ग्राम चांदी व एक मोबाइल फोन चुरा लिए। सुबह परिजन उठे तो कमरे का ताला टूटा पड़ा था।

अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। सामान संभाला तो उपरोक्त सामान गायब था। जांच अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया गया और तथ्य जुटाए गए हैं। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है और जल्द चोरों का सुराग लगा लिया जाएगा।

कुमथला के दो घरों में चोरी,नकदी व सोना ले गए

ऐलनाबाद | गांव कुमथला में गुरुवार रात्रि को दो घरों में चोरी की वारदात हुई जिसमें चोर 40 हजार नकदी व डेढ़ तोला सोना चुरा ले गए ।पुलिस को सूचना दे दी गई है।पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। थाना प्रभारी साधूराम ने बताया कि गुरुवार रात्रि को रायसिंह पुत्र भानीराम मेघवाल वासी कुथमला( ढाणी ) के घर में घुसकर कोई अज्ञात व्यक्ति 40हजार रुपये नकदी चुरा ले गया। इसी प्रकार उसके पड़ोसी अजय पुत्र साहब राम मेघवाल वासी कुथमला ( ढाणी ) के घर से 15 ग्राम सोना चुरा ले गया। ग्रामीणों ने सुबह पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके का मुआयना कर जांच आरंभ कर दी है।

X
Ellenabad News - haryana news break the house lock and stole cash and jewelery
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना