पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sirsa News Haryana News Committee Will Discuss Social Programs Meeting Tomorrow

सामजिक कार्यक्रमों बारे जागरूक करेगी समिति, बैठक कल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सामाजिक संस्था शांति युवा सेवा समिति के पदाधिकारियों एवं सदस्यों की एक आवश्यक बैठक कल दोपहर 1 बजे समिति के हिसार रोड स्थित बजाज स्वीट्स के साथ जिला कार्यालय में होगी। इस सिलसिले में समिति के संस्थापक सदस्य कर्ण दुग्गल ने बताया कि समिति की इस बैठक में शामिल होने वाले युवाओं को लोकतंत्र की वास्तविक ताकत मतदान के प्रति प्रेरित किया जाएगा ताकि देश विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश के रूप में अपनी पहचान बरकरार रख सके। इसके अलावा समिति की ओर से आगामी 23 मई तक प्रदेशभर में सदस्यता अभियान जारी रखने के साथ-साथ तमाम व्यवस्था की समीक्षा की जाएगी। दुग्गल के मुताबिक समिति पदाधिकारियों एवं सदस्यों को समिति के विस्तार की भी जानकारी दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि समिति द्वारा हाल ही में चंडीगढ़ में भी अपना कार्यालय स्थापित किया गया है ताकि वहां भी समिति की ओर से जनकल्याण पर आधारित कार्यक्रम आयोजित किए जा सकें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें