दो दुकानों में लगी आग लाखों का सामान राख

Sirsa News - शहर में दो अलग-अलग स्थानों पर आग लगने से करीब 12 लाख रुपये का नुकसान हुआ। एक स्थान पर दमकल विभाग को पानी के बजाए...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:30 AM IST
Sirsa News - haryana news fire in lakhs of shops in the shops
शहर में दो अलग-अलग स्थानों पर आग लगने से करीब 12 लाख रुपये का नुकसान हुआ। एक स्थान पर दमकल विभाग को पानी के बजाए केमिकल्स से आग पर काबू पाना पड़ा। हिसार रोड पर श्रीराम उद्योग के नाम एक दुकान पर जहां पर कूलर, पंखे, एसी आदि की बिक्री की जाती है। दुकान संचालक बाबूराम के अनुसार उसके रात एक बजे पड़ोसियों ने फोन पर दुकान में आग लगने की सूचना दी। सूचना पर दमकल कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया तब तक दुकान में रखा सारा सामान स्वाह हो चुका था।

उधर शिव चौक के समीप स्थित सैनी कंप्यूटर्स में आग से करीब छह लाख रुपए का नुकसान हुआ है। दुकान संचालक संदीप सैनी ने बताया कि बीती रात दस बजे दुकान में आग लगने की सूचना मिली तो दमकल विभाग को भी सूचित किया गया। दुकान में कंप्यूटर, लैपटाप और अन्य सामान रखा हुआ था। ऐसे में आग बुझाने के लिए पानी के बजाए केमिकल्स का प्रयोग किया गया। आग से करीब छह लाख रुपये का नुकसान हुआ। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है। वहीं बेगू रोड स्थित एक मकान में भी आग लग गई। इसके अलावा सिकंदरपुर के पास दड़बी रोड पर गेहूं के खेत में आग लग गई थी।

सिरसा। हिसार राेड पर बिजली के सामान में लगी आग के कारण दुकान में नष्ट हुआ सामान देखता दुकानदार।

X
Sirsa News - haryana news fire in lakhs of shops in the shops
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना