चार महीने पहले ही बनी गली टूटी डीसी ने नगर परिषद से मांगा जवाब

Sirsa News - पुरानी खैरपुर पुलिस चौकी वाली गली से लेकर जंडीवाली गली को मिलाने वाली संपर्क गली पिछले 15 दिनों से टूटी पड़ी है...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:40 AM IST
Sirsa News - haryana news four months ago the faulty gully dc made answer to the city council
पुरानी खैरपुर पुलिस चौकी वाली गली से लेकर जंडीवाली गली को मिलाने वाली संपर्क गली पिछले 15 दिनों से टूटी पड़ी है जिससे इस मार्ग से गुजरने वालों को खासी दिक्कतों से दोचार होना पड़ रहा है।

चार पांच महीने पहले ही बनी इस गली के टूटने की सूचना पर डीसी अशाेक कुमार गर्ग ने नगरपरिषद से जवाब मांगा है। डीसी ने ईओ से पूछा है कि यह गली कब बनी थी और ऐसे कैसे टूटी। स्थानीय लोगों के अनुसार यह गली करीब पांच माह पूर्व ही बनी थी मगर घटिया सामग्री के कारण ही इंटरलॉक टाइलों से बनी यह सड़क मानो पूरी तरह बिखरने के कगार पर पहुंच चुकी है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने इस सिलसिले में वार्ड पार्षद संगीता सचदेवा के संज्ञान में उक्त समस्या लाई है और उन्होंने गली बनाने वाले ठेकेदार को मौके पर तलब भी किया था मगर उसने महज औपचारिकता ही निभाई। उन्होंने बताया कि इस गली से सुबह सवेरे जो वाहन बच्चों को स्कूल के लिए लेने आते हैं, उन्हें खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है। गलीवासियों ने प्रशासनिक अधिकारियों से आग्रह किया है कि वे जल्द से जल्द इस गली का पुनर्निर्माण कराएं।

चार महीने पहले बनी टूटी हुई गली।

X
Sirsa News - haryana news four months ago the faulty gully dc made answer to the city council
COMMENT