पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Mandi Dabwali News Haryana News In The 400 Kg Doda Posta Case The Accused Overcame Leaving The Canter And Escaped By Chance

400 किलोग्राम डोडा पोस्त मामले में आरोपी काबू , कैंटर छोड़कर मौका से हो गया था फरार

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज | सिरसाडबवाली

मंडी डबवाली क्षेत्र में बीती 18 जुलाई को डोडापोस्त से भरे कैंटर को छोड़कर मौका से फरार हुए आरोपी को जिला की सीआईए डबवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

पकड़े गए आरोपी की पहचान अमरेंद्र सिंह निवासी रामगढ़ सैणीया जिला फतेहगढ़ पंजाब के रुप में हुई है ।सीआईए डबवाली प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया की बीती 18 जुलाई को शहर डबवाली थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार अन्य पुलिस कर्मियों के साथ गश्त के दौरान सिरसा रोड पर में मौजूद थे । इसी दौरान सामने से आ रहा कैंटर सवार कैंटर को छोड़ कर मौका से फरार हो गया । सीआईए प्रभारी ने बताया की पुलिस पार्टी ने मौका पर जाकर कैंटर की तलाशी ली तो कैंटर से 400 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ था । पुलिस ने कैंटर व डोडा पोस्त को कब्जा में लेकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाना शहर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया। अब सीआईए डबवाली पुलिस ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए आरोपी अमरेंद्र सिंह को सीआईए स्टाफ के सहायक उप निरीक्षक सुखदेव सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने दबिश देकर काबू कर लिया है । सीआईए प्रभारी ने बताया की गिरफ्तार किये गये आरोपी अमरेंद्र सिंह को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा ।

खबरें और भी हैं...