प्रदेश में पॉजिशन आई इसकी बहुत खुशी है, मैं तो हवाई जहाज उड़ाना चाहती हूं : मुस्कान

Sirsa News - प्रदेश में तीसरा और जिले में दूसरा स्थान पाने वाली छात्रा मुस्कान को स्कूल में मिठाई खिलाकर खुशी मनाते स्टाफ...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:45 AM IST
Sirsa News - haryana news it39s a great pleasure to get a position in the state i want to fly an airplane smile
प्रदेश में तीसरा और जिले में दूसरा स्थान पाने वाली छात्रा मुस्कान को स्कूल में मिठाई खिलाकर खुशी मनाते स्टाफ सदस्य व अन्य।

सिरसा के एसएस जैन कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की छात्रा मुस्कान निवासी बेरीवाली ने प्रदेश में तीसरा स्थान हासिल किया है। मुस्कान कहती है कि उसको प्रदेश में तीसरा स्थान पाकर बहुत खुशी हो रही है और अच्छा लग रहा है। अपने भविष्य का खाका खींचते हुए मुस्कान कहती हैं कि वे अपनी आगामी शिक्षा के स्तर को यूं ही बरकरार रखना चाहती हैं और जीवन में नागरिक उड्डयन के क्षेत्र में नागरिक विमानों का संचालन करना चाहती हैं। इसके साथ-साथ प्रशासनिक सेवाएं भी उनका लक्ष्य है। मुस्कान ने बताया कि वह दिन में करीब 5-6 घंटे पढ़ाई करती थी। उसने बताया कि फिलहाल उसने नॉन मेडिकल में दाखिला लिया है और आगे इसी क्षेत्र में ही आगे बढ़ेगी। पढाई के साथ साथ उसने गाने गाना, गाने सुनना व भाषण देने की अपनी रूचि को बरकरार रखा था। सोशल मीडिया और मोबाइल को सिर्फ सूचनाओं के लिए प्रयोग किया।

X
Sirsa News - haryana news it39s a great pleasure to get a position in the state i want to fly an airplane smile
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना