आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर जाम की दी चेतावनी

Sirsa News - राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 9 पर गांव सिंकदरपुर के समीप विगत दिवस सड़क हादसे में हुई छात्र की मौत के मामले में ग्रामीण...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:40 AM IST
Sirsa News - haryana news jam warned not to be arrested
राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 9 पर गांव सिंकदरपुर के समीप विगत दिवस सड़क हादसे में हुई छात्र की मौत के मामले में ग्रामीण शनिवार को सदर थापा पहुंचे और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की।

ग्रामीणों ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगाकर रोष जताएंगे। सदर थाना पहुंचे महेंद्र सिंह, प्रीत सिंह, जसविंद्र सिंह, गुरदेव नंबरदार, सुखविंद्र नंबरदार आदि ग्रामीणों का नेतृत्व कर रहे गांव बग्गुवाली के पूर्व सरपंच जगदेव सिंह ने बताया कि 6 जुलाई को उनके गांव का गुरबाज (21) पुत्र दर्शन सिंह सिरसा से सिंकदरपुर जा रहा था कि उसके बाइक को एक कार ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक अपनी कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। गाड़ी के कागजातों के आधार पर आरोपी की शिनाख्त तो पुलिस ने कर ली लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कई बार उनके गांव के लोग सदर थाना के अधिकारियों से कई बार मिल चुके हैं लेकिन पुलिस के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही।

उन्होंने बताया कि अगर पुलिस ने अब भी आरोपी चालक को गिरफ्तार नहीं किया तो सोमवार को दर्जनभर गावों के लोग एकत्रित होकर डिंग मोड़ पर राष्ट्रीय राजमार्ग को जामकर रोष व्यक्त करेंगे। इस बारे में सदर थाना प्रभारी जितेंद्र ने बताया कि आरोपी की शिनाख्त कर ली गई है। जांच अधिकारी को आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पंजाब के बठिंडा में भेजा गया है, जहां आरोपी सेना में नौकरी करता है।

X
Sirsa News - haryana news jam warned not to be arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना