रंगड़ी खेड़ा के लालावाला पीर मेले में उमड़ा भक्तों का सैलाब

Sirsa News - सिरसा| गांव रंगड़ी खेड़ा में शनिवार को डेरा बाबा लालावाला पीर का मेला बड़ी श्रद्धा और उल्लास के साथ मनाया गया। मेले...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:40 AM IST
Sirsa News - haryana news lakhwala peer mela of rangadi kheda
सिरसा| गांव रंगड़ी खेड़ा में शनिवार को डेरा बाबा लालावाला पीर का मेला बड़ी श्रद्धा और उल्लास के साथ मनाया गया। मेले में हरियाणा, पंजाब व राजस्थान से हजारों लोग शामिल हुए। पंजाबी गायक सरबजीत सपना, गुरमीत हंस वैदवाला के अलावा जितेंद्र चीमा बाबा का गुणगान करने के लिए रंगड़ी पहुंचें। मेले में वरिष्ठ भाजपा नेत्री सुनीता सेतिया, युवा नेता अमन चोपड़ा शीश नवाने के लिए विशेष रूप से पहुंचें।

मेले में महिलाओं की संख्या अधिक रहीं। मेले के आयोजन को लेकर गांव रंगड़ी व आसपास के लोगों द्वारा मेला स्थल को विशेष रूप से सजाया गया। रंगड़ी के सरपंच सुखविंद्र सिंह बाजीगर, प्रधान राणा सिंह व प्रधान दर्शन सिंह स्वयं मेले की देखरेख कर रहे थे। बाबा बलविंद्र सिंह ने बताया कि यहां से कोई खाली हाथ नहीं गया, जिसने जो मांगा, उसे अवश्य मिला। मेले के दौरान गांव की मेधावी छात्राओं को सम्मानित किया गया। इस मौके पर कक्षा दसवीं और कक्षा बारहवीं की चार छात्राओं सिमरन, अनमोल, मीनू व श्वेता को सम्मानित किया गया।

X
Sirsa News - haryana news lakhwala peer mela of rangadi kheda
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना