सारे काम छोड़ दो-सबसे पहले वोट, से गूंजीं गांव की गलियां

Sirsa News - लोकसभा आम चुनाव के लिए जिला में शत प्रतिशत मतदान के लिए लोगों को अनेक गतिविधियों के माध्यम से प्रेरित किया जा रहा...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:30 AM IST
Sirsa News - haryana news leave all the work first of all the streets of gujin village
लोकसभा आम चुनाव के लिए जिला में शत प्रतिशत मतदान के लिए लोगों को अनेक गतिविधियों के माध्यम से प्रेरित किया जा रहा है। चुनाव आयोग के निर्देशानुसार अतिरिक्त उपायुक्त मनदीप कौर के मार्गदर्शन में जिला में स्वीप के तहत कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में गांव बेगू में स्कूली बच्चों द्वारा रैली निकालकर मतदान के लिए प्रेरित किया गया। बच्चों ने रैली में सारे काम छोड़ दो-सबसे पहले वोट दो के स्लोगन-नारों के साथ लोगों को 12 मई को मतदान के लिए प्रेरित किया।

जागरुकता रैली का नेतृत्व स्वीप मास्टर ट्रेनर नरेश कुमार ग्रोवर ने किया। उल्लेखनीय है कि जिला में व्यवस्थित मतदाता एवं चुनावी भागीदारी (स्वीप) कार्यक्रम के तहत अतिरिक्त उपायुक्त मनदीप कौर के मार्गदर्शन में कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। स्वीप मास्टर ट्रेनर नरेश कुमार ग्रोवर ने स्कूली विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि वे घर व गली-मोहल्लों में सभी जानकर व सगे-संबंधियों तक यह संदेश पहुंचाए कि वे 12 मई को अपने सभी काम छोड़कर वोट डालने अवश्य जाए।

विद्यालय के मुखिया अरविंद शर्मा ने कहा कि हमें अपने अधिकार के साथ-साथ अपने कर्तव्य का निर्वहन करना है और इसके साथ-साथ सभी मतदाताओं को वोट डालने के लिए प्रेरित भी करना है। उन्होंने अपील की कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए हमारा यह कर्तव्य है कि सभी 12 मई को अपने मत का प्रयोग करते हुए मतदान प्रतिशत्ता बढ़ाने में योगदान दें। इस अवसर पर श्री नरेश कुमार ग्रोवर की अध्यक्षता में स्कूल मुखिया व समस्त स्टाफ के साथ मिलकर रैली को हरी झंडी दिखाकर गांव के लिए रवाना किया। इस रैली में बच्चों ने ‘सारे काम छोड़ दो-सबसे पहले वोट दोÓ, ‘ना नशे से ना नोट से-किस्मत बदलेगी वोट सेÓ के नारे लगाकर आमजन को प्रेरित किया।

बच्चों ने रैली निकालकर लोगों को मतदान के लिए किया प्रेरित।

X
Sirsa News - haryana news leave all the work first of all the streets of gujin village
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना