घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म, केस

Sirsa News - ऐलनाबाद क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से दुष्कर्म किए जाने के मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्जकर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Ellenabad News - haryana news miscreants case by going into the house
ऐलनाबाद क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से दुष्कर्म किए जाने के मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग ने बताया कि बीती 11 जुलाई की सुबह करीब 9 बजे गांव का ही युवक उसे घर में अकेली देखकर घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने व इस बारे किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी।

उसने पहले तो परिजनों को इस बारे नहीं बताया, लेकिन युवक की हरकतों से तंग आकर गत दिवस परिजनों को इस बारे बताया जिसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई। जांच अधिकारी शीला रानी ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द आरोपी को काबू किया जाएगा।

रेप का आरोपी काबू, मामला दर्ज

सिरसा। बीती 5 जून को क्षेत्र के एक गांव में महिला से दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में महिला थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला थाना सिरसा प्रभारी अरुणा ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी डूंगर उर्फ विक्की पुत्र रामसिंह निवासी जेबीटी कॉलोनी मेहूवाला रोड डिंग को अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया की इस सबंध में पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना में अभियोग दर्ज किया गया है।

गोबिंदनगर, नथौर से नाबालिग लापता

सिरसा। गोबिंदनगर क्षेत्र व गांव नथौर से नाबालिगा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई हैं। परिजनों ने अपने स्तर पर काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस को दी शिकायत में परिजनों ने बताया कि बीती 11 जुलाई को पंजाब निवासी राजन उनकी बेटी का कॉलोनी से अपहरण कर कहीं ले गया। उन्होंने अपने स्तर पर काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद गत दिवस पुलिस को शिकायत दी गई। वहीं दूसरे मामले में गांव नथौर निवासी युवती के परिजनों ने बताया कि बीती 11 जुलाई को बणी निवासी प्रगट सिंह उनकी बेटी का अपहरण कर किसी अज्ञात स्थान पर ले गया है।

X
Ellenabad News - haryana news miscreants case by going into the house
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना