पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sirsa News Haryana News Pothole Caught From Bathinda To Sirsa

बठिंडा से सिरसा पहुंची जेब तराश पकड़ी गई

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में लंबे अरसे से चल रही जेबतराशी की वारदातें जिला पुलिस के लिए अनसुलझी पहेलियां बनी हुई है। लेकिन कोर्ट परिसर में आज एक बच्ची के साथ आई महिला जेबतराशी के आरोप में धर दबोची गई। महिला के साथ आई बच्ची के कब्जे से पर्स से निकाले गए 3 हजार रुपये बरामद हो गई। दुर्गा शक्ति पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है।

ढाणी माजरा निवासी रणजीत सिंह ने बताया कि उसे लघु सचिवालय में आरसी का काम था। वह बस अड्डे से थ्री व्हीलर पर सवार हुआ। इस थ्री व्हीलर में एक महिला बच्ची के साथ सवार थी। कुछ देर में सीडीएलयू के भी छात्र सवार हो गए। उसने बताया कि जैसे ही वह लघु सचिवालय पहुंचा, तभी एक छात्र ने उसे पर्स नीचे गिरा होने की बात कहीं। जब उसने पर्स संभाला तो 3 हजार रुपये गायब मिलें। रणजीत सिंह ने बताया कि उसे छात्रों पर शक हुआ और वह उनकी तलाशी लेने की बात करने लगा। इसी बीच महिला उल्टी आने का नाटक करके खिसकने लगी। उसे शक हुआ तो उसने बच्ची से पूछताछ की, बच्ची ने कपड़ों में लपेटे हुए 3 हजार रुपये उसके हवाले कर दिए। इस पर पुलिस को सूचित किया गया। दुर्गा शक्ति की टीम मौके पर पहुंच गई।

ऑटो में हुईं कई वारदातें

शहर में चलते वाहनों पर जेब तराशी की अनेक वारदातें घटित हो चुकी है। शहर के सांगवान चौक से शहीद जगदेव सिंह चौक और शिव चौक के बीच ही अनेक लोगों की जेब और महिलाओं के पर्स तराशे जा चुके है। हर रविवार को रोड़ी बाजार में लगने वाले संडे मार्केट में अनेक लोगों को जेब तराश गिरोह अपना शिकार बना चुका है। कुछेक मामलों की शिकायत पुलिस तक पहुंचती है और अधिकांश मामले पुलिस तक नहीं पहुंचते।

बस स्टैंड से पर्स चोरी

सिरसा बस स्टेंड पर अज्ञात व्यक्ति ने एक महिला का पर्स चोरी कर लिया। पर्स में 20 हजार रुपये की नगदी और साढ़े तीन तौला वजन की सोने की चेन थी। डेरा सच्चा सौदा निवासी अंगूरी प|ी साधुराम ने पुलिस में दर्ज करवाई अपनी शिकायत में बताया कि 14 अप्रैल को बस स्टैड पर किसी व्यक्ति ने उसका पर्स चोरी कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें