विज्ञापन

बठिंडा से सिरसा पहुंची जेब तराश पकड़ी गई

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:31 AM IST

Sirsa News - शहर में लंबे अरसे से चल रही जेबतराशी की वारदातें जिला पुलिस के लिए अनसुलझी पहेलियां बनी हुई है। लेकिन कोर्ट परिसर...

Sirsa News - haryana news pothole caught from bathinda to sirsa
  • comment
शहर में लंबे अरसे से चल रही जेबतराशी की वारदातें जिला पुलिस के लिए अनसुलझी पहेलियां बनी हुई है। लेकिन कोर्ट परिसर में आज एक बच्ची के साथ आई महिला जेबतराशी के आरोप में धर दबोची गई। महिला के साथ आई बच्ची के कब्जे से पर्स से निकाले गए 3 हजार रुपये बरामद हो गई। दुर्गा शक्ति पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है।

ढाणी माजरा निवासी रणजीत सिंह ने बताया कि उसे लघु सचिवालय में आरसी का काम था। वह बस अड्डे से थ्री व्हीलर पर सवार हुआ। इस थ्री व्हीलर में एक महिला बच्ची के साथ सवार थी। कुछ देर में सीडीएलयू के भी छात्र सवार हो गए। उसने बताया कि जैसे ही वह लघु सचिवालय पहुंचा, तभी एक छात्र ने उसे पर्स नीचे गिरा होने की बात कहीं। जब उसने पर्स संभाला तो 3 हजार रुपये गायब मिलें। रणजीत सिंह ने बताया कि उसे छात्रों पर शक हुआ और वह उनकी तलाशी लेने की बात करने लगा। इसी बीच महिला उल्टी आने का नाटक करके खिसकने लगी। उसे शक हुआ तो उसने बच्ची से पूछताछ की, बच्ची ने कपड़ों में लपेटे हुए 3 हजार रुपये उसके हवाले कर दिए। इस पर पुलिस को सूचित किया गया। दुर्गा शक्ति की टीम मौके पर पहुंच गई।

ऑटो में हुईं कई वारदातें

शहर में चलते वाहनों पर जेब तराशी की अनेक वारदातें घटित हो चुकी है। शहर के सांगवान चौक से शहीद जगदेव सिंह चौक और शिव चौक के बीच ही अनेक लोगों की जेब और महिलाओं के पर्स तराशे जा चुके है। हर रविवार को रोड़ी बाजार में लगने वाले संडे मार्केट में अनेक लोगों को जेब तराश गिरोह अपना शिकार बना चुका है। कुछेक मामलों की शिकायत पुलिस तक पहुंचती है और अधिकांश मामले पुलिस तक नहीं पहुंचते।

बस स्टैंड से पर्स चोरी

सिरसा बस स्टेंड पर अज्ञात व्यक्ति ने एक महिला का पर्स चोरी कर लिया। पर्स में 20 हजार रुपये की नगदी और साढ़े तीन तौला वजन की सोने की चेन थी। डेरा सच्चा सौदा निवासी अंगूरी प|ी साधुराम ने पुलिस में दर्ज करवाई अपनी शिकायत में बताया कि 14 अप्रैल को बस स्टैड पर किसी व्यक्ति ने उसका पर्स चोरी कर लिया।

X
Sirsa News - haryana news pothole caught from bathinda to sirsa
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन