ऑटो में पर्स चोरी करने वाली महिला पकड़ी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:45 AM IST

Sirsa News - चलते ऑटो रिक्शा में हाथ की सफाई दिखाने वाली गैंग की एक महिला शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गई। सिरसा में पिछले...

Sirsa News - haryana news pure purse woman caught in auto
चलते ऑटो रिक्शा में हाथ की सफाई दिखाने वाली गैंग की एक महिला शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गई। सिरसा में पिछले लंबे अरसे से इस गैंग की महिलाएं अनेक लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। ऑटो रिक्शा में साथ बैठी सवारी का पर्स चुरा लेने में उन्हें महारत हासिल है।

घटनाक्रम के अनुसार खैरपुर निवासी एक युवती अपनी मां के साथ बाजार आई। रास्ते में एक महिला भी ऑटो में बैठ गई। दोनों मां-बेटी भगत सिंह चौक पर उतरी, तो उन्होंने अपना पर्स गायब पाया। इस पर युवती ने ऑटो में साथ सफर करने वाली महिला की तलाश शुरू कर दी। कुछ देर की तलाश में उसे वह महिला दिखाई दे गई, जिस पर युवती ने उसे धर दबोचा और पुलिस को भी सूचित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब आरोपी महिला की तलाशी ली तो उसके कब्जे से चोरीशुदा पर्स बरामद हो गया, जिसमें 4600 रुपये की नकदी भी थी। आरोपी महिला के बारे में पता चला है कि वह अलवर जिला की रहने वाली है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है ताकि इस गैंग में शामिल अन्य की भी पहचान हो सकें।

X
Sirsa News - haryana news pure purse woman caught in auto
COMMENT