विज्ञापन

लाखों खर्च के बाद भी बरसाती पानी की निकासी नहीं

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:30 AM IST

Sirsa News - जीवननगर रोड पर लाखों रुपये की लागत से बनाया गया भूमिगत बोरवेल सुचारू रूप से न चलने के कारण सड़क इस बार फिर लबालब हो...

Sirsa News - haryana news rainwater is not drained even after spending millions
  • comment
जीवननगर रोड पर लाखों रुपये की लागत से बनाया गया भूमिगत बोरवेल सुचारू रूप से न चलने के कारण सड़क इस बार फिर लबालब हो गई। मुख्य सड़क पर बरसाती पानी भर जाने के कारण वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जीवन नगर रोड पर धर्मकांटा के पास नगर पालिका द्वारा बरसाती पानी डालने के लिए बोरवेल बनवाया।

जिस पर लाखों रुपये की धनराशि खर्च की गई लेकिन जैसे ही बरसात हुई बोरवेल बंद हो गया और बरसाती पानी से सड़क लबालब हो गई। बरसाती पानी की निकासी न होने के कारण वार्ड नंबर 14 के लोगों ने प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन भी किया। इसके बाद नगरपालिका अधिकारियों ने दोबारा बोरवेल ठीक करवाया।

बरसाती पानी की निकासी न होने के कारण मंगलवार को फिर वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वार्ड नंबर 14 निवासी बलवान सिंह, अवतार सिंह, अमर सिंह, कृष्ण कुमार व गोविंद सहित काफ ी लोगों ने बताया कि नगर पालिका ने बरसाती पानी की निकासी के लिए बोरवेल बनवाया। जिस पर लाखों रुपए की राशि खर्च की गई लेकिन इसका अभी तक कोई फ ायदा नहीं हुआ है। इस मामले की उचित कार्रवाई की मांग की है। इस बारे नगरपालिका के सचिव ऋषिकेश ने बताया कि वे संबंधित ठेकेदार का सूचित कर दिया है तथा मौका मुआयना करवाकर जल्द समस्या का हल करवा दिया जाएगा।

X
Sirsa News - haryana news rainwater is not drained even after spending millions
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन