जमीन खरीद फरोख्त में ‌32 लाख रुपये की ठगी, केस

Sirsa News - जींद के नेपेवाला निवासी कुलदीप सिंह ने चार लोगों पर लगाए अारोप भास्कर न्यूज | सिरसा जमीन खरीद बेच के मामले में...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:40 AM IST
Sirsa News - haryana news rs 32 lakh cheat in case of land purchase case
जींद के नेपेवाला निवासी कुलदीप सिंह ने चार लोगों पर लगाए अारोप

भास्कर न्यूज | सिरसा

जमीन खरीद बेच के मामले में 32 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में जींद जिले के गांव नेपेवाला निवासी कुलदीप सिंह ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जिन लोगों पर केस दर्ज किया गया है, उनमें अजीत सिंह, डीलर दिनेश निवासी बिज्जूवाली तहसील डबवाली, विक्रम निवासी बिधराना, तहसील नरवाना जिला जींद, बलवीर रेहड़ी निवासी नरवाना तहसील व जिला जींद शामिल हैं।

पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में कुलदीप सिंह ने बताया कि उसने ढुढियांवाली निवासी अजीत सिंह के साथ सवा चार एकड़ जमीन का सौदा किया था। जिसका इकरारनामा 2 नवंबर 2015 को हुआ था। इकरारनामे के अनुसार उसने 32 लाख रुपए की राशि अजीत सिंह को दे दी। इसके बाद अजीत सिंह व उपरोक्त तीनों ने मिलकर उक्त सवा चार एकड़ जमीन की रजिस्ट्री किसी अन्य व्यक्ति के नाम करवा दी। जब उसे इस बात का पता चला तो उसने चारों से बात की, लेकिन चारों न तो उसे दी गई राशि दे रहे हैं और उल्टा उसे ही धमका रहे हैं। कुलदीप का कहना है कि उपरोक्त लोगों के पास अवैध असलहा है और वे उसे मारने की धमकियां दे रहे हैं।

उसने कार्रवाई के लिए वर्ष 2016 में एसपी सिरसा को एक शिकायत पहले भी दी थी, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। उक्त लोग सरेआम धमकियां दे रहे हैं इससे पहले भी वे कई लोगों को मौत के घाट उतार चुके हैं। हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

X
Sirsa News - haryana news rs 32 lakh cheat in case of land purchase case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना