पंजाब जाने वाले 27 रास्ते 48 घंटों के लिए सील, हर नाके पर 6 जवान तैनात

Sirsa News - पंजाब में लोकसभा चुनाव के चलते जिला प्रशासन ने पंजाब जाने वाले 27 रास्ते आगामी 48 घंटों के लिए पूरी तरह सील कर दिए...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:41 AM IST
Sirsa News - haryana news seven seals seized in punjab for 48 hours 6 jawans deployed on every nose
पंजाब में लोकसभा चुनाव के चलते जिला प्रशासन ने पंजाब जाने वाले 27 रास्ते आगामी 48 घंटों के लिए पूरी तरह सील कर दिए हैं। इसके अलावा प्रत्येक नाके पर 6 जवान तैनात रहेंगे और एक- एक वाहन को चेकिंग करके निकालने के निर्देश एएसपी ने दिए हैं। वहीं पंजाब के साथ लगती जिला के सीमा से लेकर 3 किलोमीटर दायरे के क्षेत्र में शराब बिक्री पर 19 मई शाम 6 बजे तक पूर्णतया प्रतिबंध लगा दिया है।

जिला उप आबकारी एवं काराधान आयुक्त(आबकारी) जगजीत सिंह ने बताया कि पंजाब राज्य में लोकसभा आम चुनाव 2019 के लिए 19 मई को मतदान होना है। चुनाव आयोग की हिदायतानुसार मतदान के 48 घंटे पूर्व यानि की 19 मई शाम 6 बजे तक ड्राई-डे घोषित किया है। इसी के मद्देनजर पंजाब राज्य के जो विधानसभा क्षेत्र जिला सिरसा की सीमा के साथ लगते उन क्षेत्रों में सीमा के तीन किलोमीटर के दायरे में शराब पर 19 मई तक पाबंदी लगाई गई है। कोई भी व्यक्ति चुनाव आचार संहिता की उल्लंघना करता पाया जाता है, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

23 मई को लागू रहेंगे आदेश

उप आबकारी एवं काराधान आयुक्त(आबकारी) जगजीत सिंह ने बताया कि मतगणना यानि की 23 मई को भी इसी प्रकार से यह आदेश लागू रहेंगे। सभी शराब विक्रेताओं को आदेश जारी कर हिदायतों की अनुपालना करने बारे लिखा गया है।

X
Sirsa News - haryana news seven seals seized in punjab for 48 hours 6 jawans deployed on every nose
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना