दो जगहों से 808 ग्राम अफीम के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

Sirsa News - जिला पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से दो व्यक्तियों से 800 ग्राम अफीम बरामद की है। पहले मामले में शहर थाना पुलिस ने ऑटो...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:40 AM IST
Sirsa News - haryana news three places arrested with 808 grams opium from two places
जिला पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से दो व्यक्तियों से 800 ग्राम अफीम बरामद की है। पहले मामले में शहर थाना पुलिस ने ऑटो मार्केट से रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे एक बाइक सवार को शक के आधार पर रूकने का इशारा किया लेकिन बाइक सवार सामने पुलिस पार्टी को देखकर बाइक मोड़कर वापस भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस टीम ने पीछा कर उसे काबू कर लिया। पकड़े गए युवक से तलाशी के दौरान लिफाफे में 500 ग्राम अफीम बरामद हुई। पकड़े गए युवक की पहचान लालचंद निवासी मुन्सरी, थाना गोगा मेड़ी जिला हनुमानगढ़ राजस्थान के रूप में हुई है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अफीम वह फारुख नाम के व्यक्ति से गांव बाजखेड़ी के नजदीक हाईवे जिला मंदसौर मध्यप्रदेश से लेकर आया था। वहीं दूसरे मामले में ओढ़ां थाना पुलिस ने गांव मिठड़ी-पाना रोड पर एक बाइक सवार को काबू कर उसके कब्जे से लिफाफे में 308 ग्राम अफीम बरामद की। पकड़े गए आरोपी की पहचान गुरसेवक उर्फ सेमा निवासी मिठड़ी व हरप्रीत उर्फ कुंज निवासी किंगरा के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

X
Sirsa News - haryana news three places arrested with 808 grams opium from two places
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना