नहरी पटवारी से मारपीट मामले में 2 आरोपी पकड़े

Sirsa News - सिरसा जल सेवाएं मंडल के नहरी पटवारी सुखराज सिंह से मारपीट करने व सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में रोडी थाना...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:40 AM IST
Sirsa News - haryana news two accused arrested in clash with nehru patwari
सिरसा जल सेवाएं मंडल के नहरी पटवारी सुखराज सिंह से मारपीट करने व सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में रोडी थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान बिंद्र सिंह व रमेश उर्फ मैशी निवासियान रोहण के रूप में हुई है, जबकि चानन सिंह नंबरदार की तलाश शुरू कर है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता सुखराज सिंह ने बताया कि वह नहरी विभाग रोडी में बतौर नहरी पटवारी कार्यरत है। इस क्षेत्र में अवैध रूप से प्लास्टिक की पाइप के जरिए पानी की चोरी की जा रही थी जिसकी सूचना बेलदार ने सिचाई विभाग के एसडीओ को दी। एसडीओ ने पटवारी सुखराज सिंह को रिपोर्ट लेने के निर्देश दिए। पटवारी सुखराज सिंह अपनी बाइक पर पानी चोरी की रिपोर्ट लेने पहुंचे। रिपोर्ट लेने के बाद जैसे ही वापस मुड़ने लगे कि पेड़ों की आड़ में चानन सिंह नंबरदार, उसके पुत्र बिंद्र सिंह निवासियान रोहण व एक अन्य ने उसके साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। रोडी थाना पुलिस ने इस संबंध में सुखराज सिंह की शिकायत पर चानन सिंह नंबरदार, बिंद्र सिंह व एक अन्य के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा, मारपीट का मामला दर्ज किया था। शिकायतकर्ता पटवारी ने बताया कि मुख्य आरोपी चानन सिंह नंबरदार अभी भी फरार है जिससे उसे व उसके परिवार को जान का खतरा है। इसलिए पुलिस प्रशासन से शीघ्र ही उसे गिरफ्तार करने की मांग है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में सिरसा जेल भेज दिया है। वहीं इस मामले में रोडी थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि मामले में दो आरोपी बिंद्र सिंह व रमेश उर्फ मैशी को गिरफ्तार कर लिया है और चानन सिंह नंबरदार की तलाश की जा रही है। चानन सिंह नंबरदार ने जमानत की भी याचिका दायर की थी जोकि खारिज हो गई है। शीघ्र ही चानन सिंह नंबरदार को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X
Sirsa News - haryana news two accused arrested in clash with nehru patwari
COMMENT