--Advertisement--

फुटबाल में सिरसा-ए टीम विजेता

Sirsa News - शहीद भगत सिंह स्टेडियम में फुटबाल की विजेता टीम को सम्मानित करते मुख्य अतिथि योगेंद्र अधिकारी व अन्य। भास्कर...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:15 AM IST
फुटबाल में सिरसा-ए टीम विजेता
शहीद भगत सिंह स्टेडियम में फुटबाल की विजेता टीम को सम्मानित करते मुख्य अतिथि योगेंद्र अधिकारी व अन्य।

भास्कर न्यूज | सिरसा

स्वर्गीय इकबाल सिंह सिद्धू की स्मृति में शहीद उद्यम सिंह फुटबाल क्लब की ओर से शहर कग शहीद भगत सिंह खेल स्टेडियम में एक दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। प्रतियोगिता में मुख्यातिथि के तौर पर युवा बद्रीनाथ परिवार के संरक्षक योगेंद्र अधिकारी, सहसंयोजक केसर सिंह, प्रधान रजत सिंह रावत तथा सलाहकार हरि सिंह के अलावा सैनी सभा के उपप्रधान बनवारी लाल सैनी शामिल हुए।

इस मौके पर बद्रीनाथ परिवार के संरक्षक योगेंद्र अधिकारी ने खिलाडिय़ों से आह्वान किया कि वे नशे से दूर रहकर समाजहित के कार्य करें। अधिकारी ने कहा कि युवाओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में रूचि लेनी चाहिए। खेल से जुड़कर नशे जैसी बुराइयों से दूर रह पाएंगे तथा खेलों के माध्यम से अपना कैरियर बनाकर जिले का नाम भी रोशन कर सकें।

इस प्रतियोगिता में सिरसा, डबवाली, संतनगर सहित 8 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबला सिरसा-ए व संतनगर की टीमों के बीच में हुआ, जिसमें सिरसा-ए ने संतनगर को 1-0 से हराकर प्रतियोगिता अपने नाम की। शहीद उद्यम सिंह फुटबाल क्लब के प्रधान मास्टर सुरेश ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया। अतिथियों द्वारा प्रतियोगिता की विजेता सिरसा-ए टीम को 3100 रुपये व उपविजेता संतनगर की टीम को 2100 रुपये पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

X
फुटबाल में सिरसा-ए टीम विजेता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..