Hindi News »Haryana »Sirsa» राहगीरी कार्यक्रम में नशे और कन्या भ्रूण हत्या के खिलाफ जागरूक करेंगे

राहगीरी कार्यक्रम में नशे और कन्या भ्रूण हत्या के खिलाफ जागरूक करेंगे

बरनाला रोड स्थित भगत सिंह स्टेडियम में 20 मई को जिला पुलिस द्वारा आयोजित होने जा रहे ‘राहगीरी कार्यक्रम को लेकर...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 02:55 AM IST

बरनाला रोड स्थित भगत सिंह स्टेडियम में 20 मई को जिला पुलिस द्वारा आयोजित होने जा रहे ‘राहगीरी कार्यक्रम को लेकर पुलिस विभाग ने तैयारियां शुरू कर दी है। बरनाला रोड स्थित भगत सिंह स्टेडियम में होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर पुलिस अधीक्षक हामिद अख्तर ने तैयारियों का जायजा लिया।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस अधिकारियों को सुरक्षा प्रबंधों के बारे में निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक हामिद अख्तर ने बताया कि जिला पुलिस द्वारा जनता के साथ और अधिक संबंध मजबूत करने के उद्देश्य से आगामी 20 मई को एक राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

इस कार्यक्रम में नशे व कन्या भ्रूण हत्या जैसी सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लोगों को जागरूक किया जाएगा। इसके अतिरिक्त बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं अभियान के प्रति जागरूक किया जाएगा।

लूट का प्रयास करते तीन पकड़े पूछताछ में कबूली कई वारदातें

भास्कर न्यूज| सिरसा

जिला की सीआईए डबवाली पुलिस ने गश्त के दौरान महत्त्वपूर्ण सूचना के आधार पर डबवाली सदर थाना क्षेत्र के गांव सकताखेड़ा क्षेत्र से लूट का प्रयास करते तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गुरमीत सिंह निवासी कवारसर, गुरपिंद्र सिंह निवासी खुडिय़ां व चरणजीत सिंह निवासी चानू(पंजाब) के रूप में हुई है। पुलिस ने पकड़े गए लोगों के कब्जा से 32 बोर का एक अवैध पिस्तौल, कारतूस, लोहे की राड व एक कार बरामद की है। इस संबंध में थाना सदर डबवाली में अभियोग दर्ज किया गया है। सीआईए डबवाली के सहायक उप निरीक्षक नरेश कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव सकताखेड़ा क्षेत्र में मौजूद थी। इस दौरान टीम ने मौके पर दबिश देकर तीनों युवकों को काबू कर लिया पकड़े गए युवकों ने प्राथमिक पूछताछ में विगत दिनों गांव अलीकां, अबूबशहर, नीलावाली, ओढ़ा कालांवाली रोड क्षेत्रों में लूट की वारदातों को कबूल किया है।

डिंग क्षेत्र से विवाहिता और युवती लापता

सिरसा | डिंग मंडी क्षेत्र से एक विवाहिता व युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है। परिजनों ने इस संबंधी में डिंग थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस को दी शिकायत में विवाहिता के पति गांव बेजवा चुरु राजस्थान व हाल निवासी डिंग मंडी ईंट-भट्‌ठा ने बताया कि 11 मई को गांव मानकदिवान निवासी प्रदीप कुमार उसकी प|ी को बहला फुसलाकर कहीं भगा ले गया है। उन्होंने दोनों की हर जगह तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। वहीं दूसरे मामले में गांव बग्गुवाली निवासी युवती के परिजनों ने बताया कि 14 मई की रात को उनकी युवती घर से अचानक गायब हो गई। उन्होंने हर जगह तलाश की, लेकिन उसके बारे में कोई सुराग नहीं लगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sirsa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×