Hindi News »Haryana »Sirsa» विज के खिलाफ इंजीनियर्स ने किया प्रदर्शन

विज के खिलाफ इंजीनियर्स ने किया प्रदर्शन

हरियाणा के स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री अनिल विज के खिलाफ प्रदेशभर की इंजीनियर्स एसोसिएशन लामबंद होने लगी हैं और सभी...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 02:55 AM IST

हरियाणा के स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री अनिल विज के खिलाफ प्रदेशभर की इंजीनियर्स एसोसिएशन लामबंद होने लगी हैं और सभी संगठन मिलकर विज से कष्ट निवारण समिति में एक उपमंडल अधिकारी से की गई अभद्रता के लिए माफी मांगने की मांग पर अड़ गए हैं। इसी कड़ी में बृहस्पतिवार को हरियाणा स्टेट डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन के आह्वान पर विभिन्न सरकारी विभागों के संगठनों ने मिलकर कैबिनेट मंत्री अनिल विज के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन किया और अपनी मांगों को लेकर नगराधीश को ज्ञापन सौंपा।

यहां बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पिछले दिनों कष्ट निवारण समिति की बैठक में गुहला चीका में जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के एसडीओ वेदपाल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज कराया था। इसी के विरोधस्वरूप गुरुवार को हरियाणा इंजीनियरिंग एसोसिएशन फैडरेशन के प्रधान आरके शर्मा के नेतृत्व में पीडब्लूडी बीएंडआर इंजीनियरिंग एसोसिएशन, सिंचाई विभाग, मार्केटिंग बोर्ड, बिजली निगम एवं सर्वकर्मचारी संघ के पदाधिकारी रेस्ट हाउस में एकत्रित हुए।

इस अवसर पर विनोद मेहता, विकास सहारण, कर्मचारी नेता मदनलाल खोथ, सोहनलाल रंधावा, महेंद्र शर्मा व अशोक कुमार द्वारा एकस्वर में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के व्यवहार की कड़ी निंदा करते हुए उनसे तुरंत माफी मांगने की मांग की।

सभी उपस्थितजनों ने राज्य सरकार से मांग की कि कर्मचारियों से अभद्रता करने वाले मंत्री अनिल विज को तुरंत प्रभाव से कष्ट निवारण समिति से भी हटाया जाना चाहिए। सभी कर्मचारी नेताओं ने कहा कि यदि सरकार ने समय रहते कोई कदम नहीं उठाया तो यह संघर्ष बड़े पैमाने पर किया जाएगा जिसकी सारी जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी। बाद में सभी संगठनों ने सड़कों पर रोष मार्च निकाला और अपनी मांग के समर्थन में लघु सचिवालय जाकर नगराधीश के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sirsa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×