• Hindi News
  • Haryana
  • Sirsa
  • सिरसा में नशा भेजने वाले मुख्य सप्लायर को बिहार के गया से किया गिरफ्तार
--Advertisement--

सिरसा में नशा भेजने वाले मुख्य सप्लायर को बिहार के गया से किया गिरफ्तार

Sirsa News - कोरियर के जरिए बिहार के गया जिला से सिरसा में नशा भेजने वाला मुख्य सप्लायर को सीआईए पुलिस ने गया जिला से गिरफ्तार...

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2018, 03:00 AM IST
सिरसा में नशा भेजने वाले मुख्य सप्लायर को बिहार के गया से किया गिरफ्तार
कोरियर के जरिए बिहार के गया जिला से सिरसा में नशा भेजने वाला मुख्य सप्लायर को सीआईए पुलिस ने गया जिला से गिरफ्तार कर लिया है। सिरसा से एएसआई दीपक और सत्यनारायण के नेतृत्व में गई सीआईए पुलिस की टीम ने गया जिला से सुनील गुप्ता नामक शख्स को पकड़ा है। उसे लेकर टीम सिरसा पहुंची है।

एसपी हामिद अख्तर ने बताया कि यह शख्स सिरसा में कोरियर के जरिए माल भेजता था। अब इसको रिमांड पर लेकर पूरे गिरोह का पर्दाफाश किया जाएगा। यहां बता दें कि पुलिस ने थेहड़ मोहल्ला से शेखर चंद नामक व्यक्ति को मेडिकल नशा के साथ पकड़ा थ।

उसको दस दिन के रिमांड पर लिया हुआ है। उसने ही बिहार के गया जिला निवासी सुनील गुप्ता का नाम पुलिस को बताया था। पुलिस उसे गिरफ्तार करके सिरसा लाई है।

आरोपी कोरियर के जरिए माल भेजता था

पुलिस रिमांड में शेखर ने ये किया खुलासा

शहर के न कोरियर पर शेखर चंद नशा मंगवाता था । अब पुलिस उनसे पूछताछ करेगी। पुलिस ने चार कोरियर संचालकों को चिन्हित किया है। शेखर ने रिमांड के दौरान कबूल किया कि उसका माल शहर के चार कोरियर पर आता था। पुलिस जांच करेगी कि इन कोरियर संचालकों की कहीं मिलीभगत तो नहीं थी। यहां बता दें कि शेखर चंद से बीते गुरुवार को सीआईए पुलिस ने थेहड़ मोहल्ला क्षेत्र में तलाशी के दौरान 20720 नशीली प्रतिबंधित ट्रामा-डोल कैप्सूल, 1200 नशीली प्रतिबंधित गोलियां , 408 नशीले इंजेक्शन, 3402 ऑक्सीटोसिन इंजेक्शन व 210 एमपीटी किट बरामद की थी। आरोपी के खिलाफ इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट व ड्रग-कास्मेटिक की विभिन्न धाराओं के तहत शहर थाना में मामला दर्ज किया गया था।

X
सिरसा में नशा भेजने वाले मुख्य सप्लायर को बिहार के गया से किया गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..