Hindi News »Haryana »Sirsa» 72 घंटे में खुलासा : भावदीन गांव के चार नशेड़ियों ने अनाज मंडी में मुनीम से लूटे थे सात लाख रुपये

72 घंटे में खुलासा : भावदीन गांव के चार नशेड़ियों ने अनाज मंडी में मुनीम से लूटे थे सात लाख रुपये

शहर की अनाज मंडी स्थित मैसर्ज सगनलाल सुरेश कुमार दुकान नंबर 32-बी के मुनीम रमेश कुमार से तीन दिन पहले हुई सात लाख की...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:45 AM IST

72 घंटे में खुलासा : भावदीन गांव के चार नशेड़ियों ने अनाज मंडी में मुनीम से लूटे थे सात लाख रुपये
शहर की अनाज मंडी स्थित मैसर्ज सगनलाल सुरेश कुमार दुकान नंबर 32-बी के मुनीम रमेश कुमार से तीन दिन पहले हुई सात लाख की लूट को एएसपी नरेंद्र बिजारणियां की टीम ने 72 घंटे में सुलझा लिया है। इस वारदात को गांव भावदीन के चार नशेड़ियों ने अंजाम दिया था। पुलिस ने उनमें से एक आरोपी को काबू कर लिया है।, जबकि उसके तीन साथियों के पीछे पुलिस की टीम लगी हुई है। यहां बता दें कि तीन दिन पहले एसपी हामिद अख्तर ने सिरसा की कमान संभाली थी। उसी समय यह वारदात हो गई थी। इस मामले को ट्रेस करने के लिए एसपी ने एएसपी नरेंद्र बिजारणियों को ही जिम्मेदारी सौंपी थी। एएसपी आरोपियों को तलाश करने के लिए तीन दिन तक खुद शहर की सड़कों पर सुराग जुटा रहे थे। इसके अलावा उनकी टीम सीआईए और शहर थाना पुलिस भी संदिग्ध लोगों को पकड़ पकड़कर पूछताछ कर रही थी। घटना के दूसरे दिन ही एएसपी के हाथ बड़ा सुराग लग गया था। सोमवार को चारों आरोपियों में से पुलिस ने एक को उठा लिया है। बाकी तीन की भी पुलिस ने पहचान कर ली है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक मुनीम रमेश से हुई लूट कोई प्री प्लानिंग नहीं थी। वारदात को अंजाम देने वाले गांव भावदीन के चार लड़के हैं। जो नशे के आदी है। इसी के चलते उन्होंने मंडी में जाकर लूट करने की योजना बनाई थी। वे इरादा करके आए थे कि बैंक से पैसे निकलवाने वाले किसी भी किसान या व्यापारी को टारगेट पर लेना है। इसलिए चारों अलग अलग जगह शिकार की तलाश में खड़े थे। उसी समय उनमें से एक ने मुनीम रमेश को इंडसइंड बैंक से सात लाख रुपये की नकदी लेते देख लिया। उसी समय चारों ने आपस में संपर्क साधा और उसके साथ लूट करने की योजना बनाई। मुनीम जैसे ही नकदी लेकर बैंक से निकला। स्कूटी पर दो आरोपी उसके पीछे लग गए थे। सूत्रों की मानें तो सीआईए पुलिस ने उससे करीब पौने तीन लाख रुपये की नकदी भी बरामद कर ली है।

यह है पूरा मामला

अनाज मंडी स्थित मैसर्ज सगनलाल सुरेश कुमार दुकान नंबर 32-बी का मुनीम रमेश कुमार गुरुवार को जनता भवन रोड स्थित इंडसइंड बैंक से सात लाख रुपये की निकासी करके अपनी दुकान की आ रहा था। उसी समय पीछे से नकाबपोश स्कूटी सवार स्कूटी सवार बदमाशों ने रमेश के बाइक को लात मार दी। बाइक अनियंत्रित होकर गिर गया और मुनीम से हाथापाई करके बदमाश 7 लाख रुपये की नकदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गए थे।

सिरसा।अनाज मंडी में हुई लूट के मामले में जांच करते एएसपी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sirsa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×