• Hindi News
  • Haryana
  • Sohna
  • जेलर पर जानलेवा हमला करने रात ढाई बजे तीन गाड़ियों से पहुंचे बदमाश, एक महिला भी थी साथ, जांच में जुट
--Advertisement--

जेलर पर जानलेवा हमला करने रात ढाई बजे तीन गाड़ियों से पहुंचे बदमाश, एक महिला भी थी साथ, जांच में जुटी पुलिस

Sohna News - सोहना| भोंडसी जेल अधीक्षक जय किशन पर अज्ञात बदमाशों द्वारा जानलेवा हमला करने की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:05 AM IST
जेलर पर जानलेवा हमला करने रात ढाई बजे तीन गाड़ियों से पहुंचे बदमाश, एक महिला भी थी साथ, जांच में जुट
सोहना| भोंडसी जेल अधीक्षक जय किशन पर अज्ञात बदमाशों द्वारा जानलेवा हमला करने की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज किया है। शिकायत में सुरक्षाकर्मी राममेहर ने बताया कि सोमवार रात करीब ढाई बजे दो फॉर्च्यूनर और एक स्कॉर्पियो सवार करीब 24 बदमाश जेल के पास पहुंचे। जेल से पहले लगे सुरक्षा बैरियर पर तैनात सुरक्षाकर्मी ने उन्हें रोककर आने का कारण पूछा। इस पर कार सवार एक बदमाश ने खुद को जेलर का रिश्तेदार बताकर मिलने की बात कही। सुरक्षाकर्मी ने उससे जेलर से बात कराने को कहा, जिस पर बदमाशों ने फोन नहीं करने की बात कही। जब इंटर कॉम के सहारे सुरक्षाकर्मी ने बात करने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसे रिश्वत देने की कोशिश की। सुरक्षाकर्मी के रिश्वत लेने से इनकार करने पर आरोपियों ने हथियार निकाल लिया अौर उससे गाली-गलौज करने लगे। सुरक्षाकर्मी ने अपनी फोर्स को सूचित किया। फोर्स आने की सूचना मिलते ही हमलावर जेलर को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। राममेहर की शिकायत पर पुलिस ने भोंडसी थाने में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक आरोपियों की कार की नंबर प्लेट पर ब्लैक पट्टी लगी थी। डीसीपी अशोक बख्शी ने बताया कि रास्तों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है।

राममेहर ने बताया है कि मंगलवार रात दो फॉर्च्यूनर और एक स्कॉर्पिओ बैरियर पर आकर रुकी। फॉर्च्यूनर की फ्रंट सीट पर एक महिला बैठी थी। बता दें कि जेल अधीक्षक जयकिशन ने करीब एक महीने पहले ही जेल की जिम्मेदारी संभाली है। ये उन पर जानलेवा हमला करने की कोशिश है। भोंडसी जेल में कई गिरोह के सरगना और गुर्गे बंद हैं। हाल में कई बार जेल में पुलिस ने छापे भी मारे हैं। उनसे मोबाइल भी बरामद किए गए थे।

X
जेलर पर जानलेवा हमला करने रात ढाई बजे तीन गाड़ियों से पहुंचे बदमाश, एक महिला भी थी साथ, जांच में जुट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..