• Home
  • Haryana News
  • Sohna
  • सोहना में लोगों ने जल संकट पर किया प्रदर्शन
--Advertisement--

सोहना में लोगों ने जल संकट पर किया प्रदर्शन

सोहना शहरी क्षेत्र में गंदे पानी की सप्लाई को लेकर नागरिकों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। गुस्साए...

Danik Bhaskar | Mar 20, 2018, 02:05 AM IST
सोहना शहरी क्षेत्र में गंदे पानी की सप्लाई को लेकर नागरिकों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। गुस्साए क्षेत्रवासियों ने एसडीएम सतीश को ज्ञापन सौंप कर अपनी समस्या को जल्द से जल्द हल करवाने की मांग की। एडीएम ने क्षेत्रवासियों को जल्द से जल्द समस्या सुलझाने की आश्वासन दिया।

सोमवार को सोहनावासियों की एक बैठक अग्रवाल धर्मशाला अनाज मंडी में संपन्न हुई। जिसमें काफी संख्या में पार्षद, व्यापारी, नंबरदार उपस्थित रहे। गंदे पानी की सप्लाई को लेकर आयोजित बैठक में गुस्साए लोगों ने कहा कि पिछले एक माह से गंदे पानी की सप्लाई हो रही है जिससे बीमारियां फैल रही हैं। समस्या के बारे कई बार विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया चुका है किंतु कोई ठोस समाधान नहीं निकला है। आयोजित बैठक में निर्णय लिया गया कि अगर प्रशासन व संबंधित विभाग ने दो दिनों के अंदर समस्या का समाधान नहीं किया तो नागरिक रोड जाम कर देंगे। बैठक के पश्चात स्थानीय नागरिक सोहना एसडीएम के कार्यालय में पहुंचे और प्रदर्शन के माध्यम से रोष प्रकट किया। गंदे पानी की सप्लाई से लोग यहां पर बहुत परेशान हैं। इसके चलते लोगों को बीमारियां भी हो गई हैं। फिर भी स्वास्थ विभाग के अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं देते।

एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा। इस अवसर पर नगरपरिषद वाइस चेयरमैन पंकज सिंगला, सोनू खटाना, मनीष जैन, विक्की गोयल, अनुज गुप्ता, पार्षद विक्की उपस्थित रहे।