• Hindi News
  • Haryana
  • Sohna
  • स्वास्थ्य क्षेत्र में भारी चुनौतियां हैं,जिसे बदलने की आवश्यकता डॉ. शैलेन्द्र
--Advertisement--

स्वास्थ्य क्षेत्र में भारी चुनौतियां हैं,जिसे बदलने की आवश्यकता- डॉ. शैलेन्द्र

Sohna News - फार्मेसी काउंसिल ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष डॉ. शैलेन्द्र सर्राफ ने कहा है कि स्वास्थ्य क्षेत्र में भारी चुनौतियां...

Dainik Bhaskar

Mar 20, 2018, 02:05 AM IST
स्वास्थ्य क्षेत्र में भारी चुनौतियां हैं,जिसे बदलने की आवश्यकता- डॉ. शैलेन्द्र
फार्मेसी काउंसिल ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष डॉ. शैलेन्द्र सर्राफ ने कहा है कि स्वास्थ्य क्षेत्र में भारी चुनौतियां हैं। जिसके लिए स्वास्थ्य सेवाओं को बदलने की आवश्यकता है। आज के समय में चिकित्सा का क्षेत्र रोजगार का साधन बन गया है जबकि यह सेवा देने का कार्य है। जिसके लिए सभी को एकजुट होकर प्रयास करने होंगे। डॉ. शैलेन्द्र सर्राफ ने जीडी गोयनका यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में आए थे। यूनिवर्सिटी में पहले मेडिकल कॉफ्रेंस का आयोजन किया गया था।

जिसमें बतौर मुख्य अतिथि फार्मेसी काउंसिल ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष डॉ. शैलेन्द्र सर्राफ मौजूद थे। कार्यक्रम में गूगल बॉय कौटिल्य पंडित आकर्षण का केंद्र रहे। जिन्होंने विशेष अतिथि के रूप में भाषण अंग्रेजी में दिया। इसमें मेडिकल साइंस से जुड़ी दर्जनों नामचीन हस्तियां मौजूद थी। जिन्होंने स्वास्थ्य के विषय पर अपने-अपने विचार व्यक्त किए। सेमिनार में पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया। इसके अलावा फार्मेसी विभाग में औद्योगिक फार्मेसी लैब का उद्घाटन भी किया गया। कार्यक्रम में यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. श्रीहरि, डीन डॉ. रोहित दत्त, डॉ. रोमी सिंह, राजू पराशर, डॉ. अली ईरानी, नादिया मर्चेंट आदि मौजूद थे।

X
स्वास्थ्य क्षेत्र में भारी चुनौतियां हैं,जिसे बदलने की आवश्यकता- डॉ. शैलेन्द्र
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..