Hindi News »Haryana »Sohna» भास्कर न्यूज| गुड़गांव

भास्कर न्यूज| गुड़गांव

भास्कर न्यूज| गुड़गांव शहर के राजीव चौक पर अंडरपास शुरू होने के बाद ट्रैफिक अव्यवस्था बढ़ गई है। यहां पर रोजाना...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 14, 2018, 02:05 AM IST

भास्कर न्यूज| गुड़गांव

शहर के राजीव चौक पर अंडरपास शुरू होने के बाद ट्रैफिक अव्यवस्था बढ़ गई है। यहां पर रोजाना चार से पांच दुर्घटनाएं हो रही हैं। हालांकि अभी तक कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई है, लेकिन मंगलवार को भी एक कार से टकराकर एक थ्री व्हीलर पलट गया। इस तरह बढ़ती दुर्घटनाओं को लेकर अब इस चौक पर सिग्नल लगाने के लिए कवायद शुरू कर दी गई है। करीब 300 मीटर चौड़े, शहर से सोहना रोड व एक्सप्रेस-वे को जोड़ने वाले इस चौराहे पर चारों तरफ ट्रैफिक सिग्नल लगाने के लिए सर्वे भी कर लिया गया है। ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही ट्रैफिक लाइटें लगाई जाएंगी।

मंगलवार को राजीव चौक पर शहर की ओर से सोहना रोड की ओर क्रॉसिंग करते समय एक कार उससे टकरा गई। इस दौरान थ्री व्हीलर में तीन महिलाएं बैठी हुई थी। कार की टक्कर लगते ही थ्री व्हीलर राजीव चौक पर ही पलट गया और तीनों महिलाएं थ्री व्हीलर के अंदर ही फंस गई। इस दौरान आसपास के लोगों ने महिलाओं को बड़ी मुश्किल से बचाया। तीनों महिलाओं को करीब 10 मिनट में थ्री व्हीलर से निकाला गया। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस भी मौके पर रही। हालांकि महिलाओं ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज नहीं कराई।

अंडरपास शुरू किए जाने के बाद सोहना रोड से आने वाले ट्रैफिक के लिए हाइवे की सर्विस लेन जयपुर की ओर, पुराने शहर की ओर व दिल्ली की ओर जाने के लिए ट्रैफिक कोन लगाए गए हैं। जबकि शहर की ओर से सोहना रोड, दिल्ली की ओर व जयपुर की ओर जाने के लिए ट्रैफिक कोन लगाया गया है। दिन के समय कोन से ट्रैफिक चलाया जा रहा है, जबकि रात को अपने हाल पर छोड़ दिया जाता है।

जिससे वाहन क्रॉसिंग के दौरान दुर्घटनाएं हो रही हैं। अब इन सभी समस्याओं से निजात पाने के लिए ट्रैफिक विभाग ने कमर कसी है। उम्मीद है कि जल्द से जल्द इन समस्याओं से मुक्ति मिल जाएगी और ट्रैफिक व्यवस्था इस रोड में सुचारू रूप से चल पाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sohna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×