• Hindi News
  • Haryana
  • Sohna
  • बैकफुट पर मैनेजमेंट, 9वीं की कक्षाएं सेक्टर 31 में ही चलंेगी
--Advertisement--

बैकफुट पर मैनेजमेंट, 9वीं की कक्षाएं सेक्टर 31 में ही चलंेगी

गुड़गांव | रेयान इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर-31 ने कुछ दिन पहले कक्षा आठवीं का रिजल्ट जारी किया था। इसके बाद सभी अभिभावकों...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:05 AM IST
बैकफुट पर मैनेजमेंट, 9वीं की कक्षाएं सेक्टर 31 में ही चलंेगी
गुड़गांव | रेयान इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर-31 ने कुछ दिन पहले कक्षा आठवीं का रिजल्ट जारी किया था। इसके बाद सभी अभिभावकों से शपथ-पत्र लिया था कि बच्चों का नाम नौवीं में सोहना रोड स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल भोंडसी में होगा, लेकिन कक्षाएं सेक्टर-31 में लगेंगी। सभी अभिभावक सहमत हो गए थे। अभिभावक सुशील कुमार ने बताया कि दो दिन पहले स्कूल की ओर से मैसेज आया कि एक अप्रैल से नौवीं कक्षा के बच्चे सोहना रोड स्थित ब्रांच में पढ़ने जाएंगे। इसके लिए सभी अभिभावकों को शनिवार को स्कूल बुलाया गया। स्कूल मैनेजमेंट की ओर से हर अभिभावक को 10 से 15 मिनट के अंतराल पर बुलाया गया था, जिससे अभिभावक एक साथ ना आएं, लेकिन यह बात अभिभावकों के बीच फैल गई। करीब 11 बजे अभिभावक स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी 11 साल से इसी स्कूल में पढ़ रही है। अब एक अप्रैल से नया सत्र शुरू हो रहा है। ऐसे में बच्चे का दूसरे स्कूल में भी दाखिला नहीं करा सकते। यदि ऐसी बात थी तो स्कूल को पहले बताना चाहिए था। अभिभावकों के हंगामे के बाद शनिवार को मैनेजमेंट ने बोर्ड पर नोटिस चस्पा किया, जिसमें कहा गया है कि पहली से 10 तक की कक्षाएं सेक्टर 31 स्कूल में ही लगेंगी। इसके बाद अभिभावक स्कूल से गए। अभिभावकों का कहना है कि वह किसी भी कीमत पर भोंडसी ब्रांच में बच्चों को पढ़ने नहीं भेजेंगे। वहां सुरक्षा संबंधी कमियां हैं।

गुड़गांव. सेक्टर 31 स्थित रेयॉन इंटरनेशनल स्कूल में अपने बच्चों की क्लासेज इसी ब्रांच में लगवाने की मांग स्कूल प्रबंधन से करते पैरेंट्स।

X
बैकफुट पर मैनेजमेंट, 9वीं की कक्षाएं सेक्टर 31 में ही चलंेगी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..