• Hindi News
  • Haryana
  • Sohna
  • जेठ का अपहरण किया, फिर गला दबाकर की थी हत्या, शव जलाया
--Advertisement--

जेठ का अपहरण किया, फिर गला दबाकर की थी हत्या, शव जलाया

Dainik Bhaskar

Feb 05, 2018, 02:10 AM IST

Sohna News - गांव टीकली में युवक का अपहरण करने के बाद गला दबाकर हत्या करने के तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-39 की टीम ने 2...

जेठ का अपहरण किया, फिर गला दबाकर की थी हत्या, शव जलाया
गांव टीकली में युवक का अपहरण करने के बाद गला दबाकर हत्या करने के तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-39 की टीम ने 2 फरवरी को राजीव चौक से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान टीकली निवासी कर्ण उर्फ हाबू, राजेश उर्फ डालो और अमित उर्फ ढोलू के रूप में हुई है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर 7 दिन की रिमांड पर लिया है। मृतक के छोटे भाई कुलदीप सिंह की शिकायत पर 4 नवंबर 2017 को पुलिस ने केस दर्ज किया था।

मौके से हड्डियों और राख के सैंपल लिए

एसआई राज कुमार ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर शनिवार को उन्हें वारदात स्थल पर ले जाया गया। यहां पुलिस ने क्राइम ऑफ सीन टीम को बुलाकर निरीक्षण भी कराया। इसके बाद हड्डियों व राख का सैंपल लेकर जांच के लिए लिए। आरोपियों से अभी वारदात में इस्तेमाल ईको गाड़ी और रिवॉल्वर बरामद किया जाना है।

वहीं आरोपी पकड़े, जिस पर पीड़ित ने शक जताया था

पीड़ित कुलदीप ऑटो चलाता है। पिछले साल 4 नवंबर को सिविल लाइंस थाना पुलिस में दी शिकायत में उसने बताया था कि उसका बड़ा भाई प्रेम (35) ड्राइवर था। 2 नवंबर को वो काम पर गया था, लेकिन दो दिन तक घर नहीं लौटा। अपने स्तर पर पड़ताल के बाद उसे पता चला कि 2 नवंबर की शाम साढ़े छह बजे सोहना चौक से एक बिना नंबर की ईको कार सवार तीन युवकों ने उसका अपहरण किया था। पीड़ित ने गांव के कर्ण सिंह, अमित और राजेश पर शक जाहिर किया था। एसआई राजकुमार ने बताया कि पीड़त ने शक के बाद जांच में मामला सही मिला था, तब से आरोपी फरार थे।

X
जेठ का अपहरण किया, फिर गला दबाकर की थी हत्या, शव जलाया
Astrology

Recommended

Click to listen..