सोहना

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Sohna
  • ग्रामीणों ने हाईवे पर लगाया जाम, पुलिस का दावा 24 घंटे में गिरफ्तार होंगे बदमाश
--Advertisement--

ग्रामीणों ने हाईवे पर लगाया जाम, पुलिस का दावा 24 घंटे में गिरफ्तार होंगे बदमाश

सिर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है। प्रॉपर्टी विवाद में पूर्व सरपंच पति को 17 गोली मारकर मौत के घाट...

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2018, 02:10 AM IST
ग्रामीणों ने हाईवे पर लगाया जाम, पुलिस का दावा 24 घंटे में गिरफ्तार होंगे बदमाश
सिर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है।

प्रॉपर्टी विवाद में पूर्व सरपंच पति को 17 गोली मारकर मौत के घाट उतारा

भास्कर न्यूज | गुड़गांव

ततारपुर गांव के पूर्व सरपंच के पति संजय गुर्जर की रविवार सुबह कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) रोड पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ 17 गोलियां मारकर हत्या कर दी। अपराधी एक कार व एक बाइक से आए थे और घात लगाकर बैठे थे। संजय के बड़े भाई लखपत ने पुलिस को बताया कि संजय ने कई जगहों पर जमीन का सौदा किया था। प्रॉपटी की रंजिश में ही उसकी हत्या की गई है। संजय की प|ी संगीता पहले गांव की सरपंच थी। बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब संजय खरखड़ी-ततापुर के रास्ते से केएमपी पर रविवार सुबह घूमने गए थे। सड़क पर चढ़ते ही बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। संजय ने बचने के लिए केएमपी से नीचे उतरने की कोशिश की लेकिन वहां पहले से ही घात लगाकर बैठे कार सवार चार-पांच बदमाशों ने सरपंच को घेर लिया। बदमाशों ने उन पर गोलियों की बौछार कर दी। घायल संजय केएमपी से नीचे साइड में सरसों के खेत में जा गिरा। जहां बदमाशों ने संजय सिर में छह गोलियां दाग दीं और पटौदी-रेवाड़ी रोड से झज्जर की तरफ भाग गए। इसके बाद घटना स्थल के आसपास के लोगों ने संजय को घायल अवस्था में आईएमटी मानेसर स्थित निजी अस्पताल में दाखिल कराया। जहां डाक्टरों ने संजय गुर्जर को मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों के अनुसार उसे कुल 17 गाेलियां लगी थीं। बिलासपुर थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

संजय के फोन से लग सकता है बदमाशों का सुराग

पुलिस का मानना है कि संजय के फोन से पुलिस को इस बारे में सुराग मिल सकता है। दोस्तों के अनुसार तीन दिन पहले ही उसने फोन के लॉक पैटर्न को बदला था। परिजनों को भी इसकी जानकारी नहीं है। संजय के फोन में ऑटोमैटिक वाइस रिकार्डिंग थी। इधर दोपहर बाद गांव वालों ने पचगांव गांव के पास हाईवे को जाम कर दिया। पुलिस ने समझा कर जाम खुलवाया और 24 घंटे में बदमाशाें काे अरेस्ट करने का दावा किया।

गुड़गांव. पीएम हाउस के बाहर खड़े परिजन। इनसेट में संजय।

इधर, पिस्टल दिखाकर एक लाश कैश लूटा

गुड़गांव|
सुशांत लोक थाना पुलिस को सोहना रोड मारुति कुंज निवासी दीपक गुप्ता ने बताया कि डीएलएफ फेज 5 में उनका जनरल स्टोर है। शनिवार रात तीन युवक पहुंचे और सिगरेट मांगी। गुप्ता ने जो कीमत सिगरेट की बताई उसे लेकर वो गुस्सा गए। एक ने कट्टे से उनके सिर पर वार कर दिया। आरोपी एक लाख रुपए लेकर फरार हो गए। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

X
ग्रामीणों ने हाईवे पर लगाया जाम, पुलिस का दावा 24 घंटे में गिरफ्तार होंगे बदमाश
Click to listen..