• Hindi News
  • Haryana News
  • Sohna
  • पद्मावत की रिलीज का करणी सेना ने किया विरोध, जाम में फंसे लोग
--Advertisement--

पद्मावत की रिलीज का करणी सेना ने किया विरोध, जाम में फंसे लोग

राजपूत करणी सेना ने रविवार को फिल्म पद्मावत के रिलीज किए जाने के फैसले के विरोध में उग्र प्रदर्शन किया। सैकड़ों...

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2018, 04:10 PM IST
राजपूत करणी सेना ने रविवार को फिल्म पद्मावत के रिलीज किए जाने के फैसले के विरोध में उग्र प्रदर्शन किया। सैकड़ों युवा बाइक और कारों की छतों पर सवार होकर लाठियां लहराते हुए सोहना रोड से होते हुए सेक्टर-29 तक पहुंचे। दोपहर 12 बजे सुभाष चौक पर ट्रैफिक रोक दिया और करीब आधे घंटे तक उग्र प्रदर्शन कर नारेबाजी करते रहे। इसके बाद सोहना रोड से राजीव चौक से हल्ला करते हुए फिल्मी अंदाज में एक्सप्रेस-वे से सिग्नेचर टावर के फ्लाई से होकर सेक्टर-29 लेजरवैली ग्राउंड पहुंचे। इस दौरान पटौदी में फिल्म निर्माण संजय लीला भंसाली का पुतला जलाया और फिल्म को गुड़गांव के थियेटर्स पर नहीं लगाने को लेकर थियेटर संचालकों को भी ज्ञापन सौंपा।

हरियाणा सरकार द्वारा फिल्म पद्मावत पर बैन करने के बाद सुप्रीम कोर्ट के पूरे देश में फिल्म को एक साथ रिलीज करने के फैसले का करणी सेना विरोध कर रही है। रविवार को करीब 800 युवाओं ने खटोला गांव से प्रदर्शन शुरू किया। इसके बाद सुभाष चौक पर दोनों तरफ का ट्रैफिक रोक दिया। सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। करणी सेना के युवक करीब आधे घंटे तक हंगामा करते रहे, जिससे ट्रैफिक जाम रहा और पुलिस अधिकारी ट्रैफिक खोलने के लिए याचक की स्थिति में नजर आए।

करणी सेना के रवि चौहान ने आरोप लगाया कि सरकार हिंदू भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है। फिल्म को देश में प्रदर्शित करने से रोकना सरकार का कर्तव्य है। फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ की गई है। इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

24 को बाजार बंद की तैयारी

करणी सेना के लोगों का कहना है कि वो 24 जनवरी को हेलीमंडी का बाजार बंद कराने का आग्रह दुकानदारों से करेंगे। इसके लिए जल्द ही एक बैठक गांव में कर निर्णय लिया जाएगा।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..