• Hindi News
  • Haryana
  • Sohna
  • करनी सेना की धमकियों के बाद भी साइबर सिटी के सभी मल्टीप्लेक्स पर दिखाई जाएगी फिल्म पद्मावत
--Advertisement--

करनी सेना की धमकियों के बाद भी साइबर सिटी के सभी मल्टीप्लेक्स पर दिखाई जाएगी फिल्म पद्मावत

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 06:05 PM IST

Sohna News - करनी सेना द्वारा लगातार विरोध करने और धमकियां दिए जाने के बाद भी गुड़गांव के सिनेमाघरों पर आज से पद्मावत फिल्म...

करनी सेना की धमकियों के बाद भी साइबर सिटी के सभी मल्टीप्लेक्स पर दिखाई जाएगी फिल्म पद्मावत
करनी सेना द्वारा लगातार विरोध करने और धमकियां दिए जाने के बाद भी गुड़गांव के सिनेमाघरों पर आज से पद्मावत फिल्म प्रदर्शित की जाएगी। इसके लिए गुड़गांव के 10 मल्टीप्लेक्स में ऑनलाइन टिकट बुकिंग शुरू हो गई है। वहीं मंगलवार को भी एमजी रोड व सोहना रोड स्थित सभी सिनेमाघरों पर पुलिस तैनात रही। जबकि ऑफ लाइन टिकट बुकिंग काउंटर बंद कर दिए गए। सीआईडी की रिपोर्ट है कि सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म पद्मावत का विरोध किया जा रहा है। बुधवार से सिनेमाघरों पर फिल्म चलती है तो विरोध होने के भी आसार हैं।

गुड़गांव में करीब 10 मल्टीप्लेक्स हैं। जिनमें सभी में पद्मावत फिल्म के लिए ऑनलाइन बुकिंग का ऑप्शन दिया गया है। 24 जनवरी से पीवीआर एमजीएफ, स्टार मॉल, सहारा मॉल, सिटी सेंटर, एंबियंस गोल्ड, मेगा मॉल, पीवीआर एंबियंस, आइनेक्स गुड़गांव ड्रीम व कार्निवल रहेजा मॉल आदि में रोजाना से तीन से छह शो दिखाने के लिए तैयारी की गई है। वहीं पुलिस कमिश्नर संदीप खिरवार का कहना है कि फिल्म प्रदर्शित करने वाले सभी सिनेमाघरों में पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सभी डीएसपी को अपने-अपने क्षेत्र में पुलिस बल तैनात करने के आदेश दिए हुए हैं।

एमजी रोड के सिनेमाघरों में पुलिस आई नजर

एमजी रोड स्थित लगभग आधा दर्जन मल्टीप्लेक्स सिनेमाघर हैं। सोमवार देर शाम को सोहना रोड स्थित रहेजा मॉल्स में कुछ नकाबपोश बदमाशों द्वारा तोड़फोड़ किए जाने की घटना के बाद सभी सिनेमाघरों पर पुलिस तैनात कर दी गई है। एमजी रोड के सभी सिनेमाघरों पर काफी पुलिस तैनात रही। वहीं पुलिस अधिकारियों ने भी मल्टीप्लेक्स का दौरा किया।

सिनेमा घरों के 200 मीटर दायरे में धारा 144 लागू

गुड़गांव|गुरुवार से पद्मावत फिल्म के रिलीज को देखते हुए जिलाधीश विनय प्रताप सिंह ने सिनेमा हॉल व मल्टीप्लेक्स के 200 मीटर दायरे में दंड प्रक्रिया अधिनियम 1973 की धारा 144 लागू कर दी है। जिलाधीश ने असामाजिक तत्वों द्वारा हिंसा की चेतावनी को देखते हुए यह आदेश जारी है। सिनेमा घरों व मल्टीप्लेक्स के 200 मीटर दायरे में अधिक लोगों के एकत्रित होने और आग्नेय अस्त्र, तलवार, लाठी, बरछा, कुल्हाड़ी, गंडासा, चाकू या अन्य हथियार ले जाने पर पाबंदी रहेगी। इन आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई की जाएगी।

X
करनी सेना की धमकियों के बाद भी साइबर सिटी के सभी मल्टीप्लेक्स पर दिखाई जाएगी फिल्म पद्मावत
Astrology

Recommended

Click to listen..