Hindi News »Haryana »Sohna» लोगों की जानमाल की सुरक्षा करने में असफल हो रही सरकार: भूपेंद्र

लोगों की जानमाल की सुरक्षा करने में असफल हो रही सरकार: भूपेंद्र

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार लोगों के जानमाल की सुरक्षा करने में...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 24, 2018, 02:05 AM IST

लोगों की जानमाल की सुरक्षा करने में असफल हो रही सरकार: भूपेंद्र
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार लोगों के जानमाल की सुरक्षा करने में नाकामयाब रही है। यह सरकार और लोगों के काम में कमी ढूंढने और अपना समय अलोकतांत्रिक कार्यों में जाया कर रही है। इसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। हुड्डा ने यह बात बुधवार को पिछले दिनों सोहना में हुए अग्निकांड के पीडितों से भेंट के बाद कहीं। अपनी पार्टी के युवा नेता जितेंद्र कुमार भारद्वाज और पूर्व मंत्री आफताब के साथ हुड्डा सबसे पहले लायंस क्लब सोहना के प्रधान रवि मदान के घर पहुंचे और शोकाकुल परिवार को अपनी संवेदना व्यक्त की। इनके यहां गत दिवस अचानक हुई फायर की बड़ी घटना में उनकी धर्मप|ी सुमन मदान और एक कारपेंटर नैन सिंह की दर्दनाक मौत हो गई थी। इस अवसर पर लोगों ने बताया कि इस दौरान पहुंची फायर ब्रिगेड पानी फेंकने में सक्षम नहीं हुई और पीड़ितों को बचाने का जो समय था वह निकल गया। यह सब फायर ब्रिगेड की लापरवाही का परिणाम था। हुड्डा ने कहा कि यह कोई पहली घटना नहीं है। छोटी घटना और बड़ी घटना, सहभागी घटना या सरकार की नाकामी से हुई घटना या इनके द्वारा कराए गए दंगों की घटना से लोगों को जान माल का नुकसान ही उठाना पड़ा है। सरकार की ना काबिलियत और अनियंत्रित प्रशासनिक व्यवस्था के कारण प्रदेश का हाल बुरा हो रहा है और लोगों को नुकसान उठाना पड़ रहा है।

तेल के दाम बढ़ने, मुख्यमंत्री के गुल्ली डंडा खेलने, सड़कों और बिजली पानी की व्यवस्था पर हुड्डा ने कहा कि जनसुविधाओं की तो बात ही छोड़ दें। इस सरकार ने तो भाईचारा तोड़ने का ठेका ले लिया है। इस सरकार में आपसदारी और सामाजिक व्यवस्था छिन्न भिन्न होने का खतरा है। सामाजिक तनाव और उन्माद पैदा करने का प्रयास हो रहा है। शर्म की बात है कि मुख्यमंत्री खुद इन मामलों में शामिल हैं। ऐसे में लोगों को भाईचारा मजबूत बनाकर रखने की जरूरत है। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व मंत्री धर्मबीर गाबा, पूर्व मंत्री आफताब अहमद, प्रो. रतिराम, जितेंद्र कुमार भारद्वाज, चक्रवर्ती शर्मा, महताब अहमद, वीरेंद्र यादव, हरीओम सिंह आदि मौजूद रहे।

सोहना. अग्निकांड पीड़ितों को ढांढस बंधाते हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sohna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: लोगों की जानमाल की सुरक्षा करने में असफल हो रही सरकार: भूपेंद्र
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sohna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×