• Hindi News
  • Haryana
  • Sohna
  • पेंट के स्टोर रूम से लगी आग ने पूरे घर को चपेट में लिया, एक महिला व युवक की मौत
--Advertisement--

पेंट के स्टोर रूम से लगी आग ने पूरे घर को चपेट में लिया, एक महिला व युवक की मौत

Sohna News - सोहना कस्बे के एक मकान में हुए भीषण अग्निकांड में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई है। इसमें एक युवक गंभीर रूप से...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 02:10 AM IST
पेंट के स्टोर रूम से लगी आग ने पूरे घर को चपेट में लिया, एक महिला व युवक की मौत
सोहना कस्बे के एक मकान में हुए भीषण अग्निकांड में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई है। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे में मकान में रखा सामान, दस्तावेज, जेवरात, नकदी जलकर राख हो गए। आग लगने के कारण की पुष्टि नहीं हो सकी है। लेकिन बताया जा रहा है कि मकान में वेल्डिंग का काम चल रहा था। इसकी चिंगारी पास रखे पेंट के डिब्बों व थिनर में लग गई जो घर के अंदर रखे गैस सिलेंडरों ने पकड़ ली और आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। वहीं आग लगने सूचना पर नूंह व गुड़गांव से चार फायर ब्रिगेड गाड़ियां आईं, जिन्होंने करीब 5 घंटे मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया।

सोहना कस्बे के वार्ड नंबर-14 पुराना अलवर रोड के पास रवि मदान के मकान में दोपहर डेढ़ बजे अचानक आग लग गई। मकान के आगे दुकान थी। वहीं बीच के हिस्से में पेंट का स्टोर रूम था। आग लगने पर घर में मौजूद महिलाएं व बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे। शोर सुनकर आस-पास के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। आग इतनी भीषण थी कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियां नूंह व गुड़गांव से बुलाई गईं। इस हादसे में सुमन प|ी रवि मदान व एक कारपेंटर नैन सिंह निवासी इंडरी की मौत हो गई है, जबकि एक युवक संजय पुत्र वासुदेव की आग में झुलसने से हालत गंभीर है। इलाके के लोगों ने सरकार और प्रशासन से पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग की है। वहीं व्यापार मंडल प्रधान अशोक गर्ग ने बताया है कि सोहना व नूंह की फायर ब्रिगेड गाड़ियां फेल रही थीं, जिनके अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

सोहना . आग बुझाते दमकल कर्मचारी।

X
पेंट के स्टोर रूम से लगी आग ने पूरे घर को चपेट में लिया, एक महिला व युवक की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..