--Advertisement--

आपरेशन को किया बेहोश 9 घंटे बाद युवक की मौत

सोहना में निजी अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही के कारण 30 वर्षीय युवक की मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। एक...

Dainik Bhaskar

May 25, 2018, 02:10 AM IST
सोहना में निजी अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही के कारण 30 वर्षीय युवक की मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। एक निजी अस्पताल में मृतक अपने पांव का ऑपरेशन करवाने के लिए आया था। ऑपरेशन के लिए युवक को बेहोश किया गया, उसके बाद युवक को होश नहीं आया। परिजनों ने अस्पताल के डाक्टरों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस संबंध में परिजनों ने एक शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी।

गांव इंडरी निवासी अमित का करीब 2 महीने पहले दुर्घटना में पांव टूट गया था। जिस कारण पैर में रॉड डाली गई थी। उसी रॉड को वह निकलवाने के लिए सोहना के निजी अस्पताल में आया था। मृतक के भाई पवन ने बताया कि डॉक्टरों ने उसे पूरा भरोसा दिया व उसके ऑपरेशन की तैयारियां शुरू कर दी। ऑपरेशन के समय अमित खुद चलकर ऑपरेशन थिएटर में गया था। ऑपरेशन करने से पहले उसे पहले बेहोशी का इंजेक्शन लगाया गया, लेकिन इसके बाद अमित होश में नहीं आया। अमित की हालत खराब होते देख अस्पताल प्रशासन उसे बादशाहपुर के एक निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां स्थिति में सुधार नहीं होते देख उसे गुडगांव के एक निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां 9 घंटे के बाद अमित की मौत हो गई। परिजनों ने इस संबंध में उक्त अस्पताल के खिलाफ सोहना थाने में शिकायत दर्ज की ।

मामले की जांच कर रहे सोहना थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। मामले की गहनता से जांच होगी। दोषी को कतई छोड़ा नहीं जाएगा। कड़ी कार्रवाई होगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..