• Hindi News
  • Haryana
  • Sohna
  • उधार लिए रुपए लौटाने के बहाने युवक को बुलाया फिर चेन से पेड़ पर बांधकर डंडों से जमकर पीटा
--Advertisement--

उधार लिए रुपए लौटाने के बहाने युवक को बुलाया फिर चेन से पेड़ पर बांधकर डंडों से जमकर पीटा

Sohna News - भास्कर न्यूज | फिरोजपुर झिरका गांव रावली के धूडियाकाबास में मंगलवार देर रात उपमंडल के रुपयों के लेन-देन के चलते...

Dainik Bhaskar

May 31, 2018, 02:10 AM IST
उधार लिए रुपए लौटाने के बहाने युवक को बुलाया फिर चेन से पेड़ पर बांधकर डंडों से जमकर पीटा
भास्कर न्यूज | फिरोजपुर झिरका

गांव रावली के धूडियाकाबास में मंगलवार देर रात उपमंडल के रुपयों के लेन-देन के चलते एक युवक को लोहे की चेन से पेड़ से बांधकर पीटा गया। युवक को मिट्टी खाने पर मजबूर किया गया और इसका वीडियो बनाकर सोशल साइट्स वायरल किया गया।

गांव पोल निवासी मुश्ताक ने पुलिस को शिकायत में बताया कि तौफीन ने उससे 15 हजार रुपए कबाड़ी का काम करने के लिए उधार लिए, पर काम शुरू नहीं किया। रुपए वापस मांगने पर वो आनाकानी करता। रुपए देने के लिए दबाव बनाया तो तौफीन ने मुश्ताक को गांव धूडियाकाबास रुपए देने को बुलाया। यहां उसने अपने साथी कासम के के साथ मुश्ताक को बनाकर जंगल में ले जाकर पेड़ से बांधा और डंडों से उसे जमकर पीटा। उसकी जेब में रखे 20 हजार रुपए और मोबाइल भी छीन लिया। थाना प्रभारी रतन लाल का कहना है कि युवक का मेडिकल कराया है। केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फिरोजपुर झिरका . लोहे की चेन से पेड़ से बंधा पीड़ित युवक।

इधर, टैंपो से बाइक टकराने पर पानी विक्रेता और

उसके नौकर को बुरी तरह पीटा, केस दर्ज

सोहना | पानी के टैंपो से बाइक टकराने पर एक पानी विक्रेता और उसके नौकर को करीब 6 युवकों ने जमकर पीटा। पानी विक्रेता को सोहना के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी अपनी दोनों बाइक लेबर चौक पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बाइक्स कब्जे में ले ली हैं। पानी विक्रेता विश्वामित्र ने बताया कि वो पानी लेकर लेबर चौक की तरफ जा रहा था। इस दौरान एक बाइक पर सवार युवक ने उसके टैंपो में टक्कर मार दी विरोध करने पर बाइक सवार युवकों ने उसे और उसके नौकर को बुरी तरह पीटा। साथियों को भी बुलाकर उससे मारपीट की। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि आरोपियों की बाइक कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

X
उधार लिए रुपए लौटाने के बहाने युवक को बुलाया फिर चेन से पेड़ पर बांधकर डंडों से जमकर पीटा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..