• Hindi News
  • Haryana
  • Sohna
  • विवाहिता का आरोप युवक ने दुष्कर्म किया पुलिस ने की छेड़छाड़ में जीराे एफआईआर दर्ज
--Advertisement--

विवाहिता का आरोप युवक ने दुष्कर्म किया पुलिस ने की छेड़छाड़ में जीराे एफआईआर दर्ज

गांव हरचंदपुर में परिवार को जान से मारने की धमकी देकर एक विवाहिता को आधा दर्जन युवकों ने अगवा कर लिया। महीने भर तक...

Dainik Bhaskar

May 08, 2018, 02:10 AM IST
विवाहिता का आरोप युवक ने दुष्कर्म किया पुलिस ने की छेड़छाड़ में जीराे एफआईआर दर्ज
गांव हरचंदपुर में परिवार को जान से मारने की धमकी देकर एक विवाहिता को आधा दर्जन युवकों ने अगवा कर लिया। महीने भर तक अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला ने सूझबूझ से अपनी मां के पास फोन किया। उसके बाद यूपी के कोसी मथुरा से महिला को उसके परिजनों ने छुड़ाया। महिला ने इस संबंध में सोहना थाने में शिकायत दर्ज की है। वही महिला ने पुलिस कार्रवाई पर भी सवालिया निशान खड़े कर दिए है। महिला ने बताया कि उसके साथ युवकों ने रेप किया है लेकिन पुलिस मामूली छेड़खानी का मामला दर्ज कर मामले को दबा रही है। सोहना पुलिस का कहना है की महिला पहले भी आरोपी युवक के साथ चली गई थी। बाद में अदालत में आकर के अपने बयान में सभी कुछ अपनी मर्जी से होना बताया था।

महिला ने सोहना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे गांव हरचंदपुर निवासी अनुज ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर अगवा कर लिया था। उसके बाद उसके साथ शामिल उसके चार-पांच दोस्तों ने महीने भर तक उसे बंधक बनाए रखा व लगातार दुष्कर्म किया। महिला ने बताया कि आरोपी युवक उसे दिल्ली, हरियाणा व उत्तर प्रदेश घुमाते रहे। पीड़ित महिला ने एक दिन मौका पाकर फोन के द्वारा अपनी मां को इस बात की सूचना दी। तब महिला के परिजनों ने कोसी में जाकर महिला को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। महिला ने सोहना पुलिस को एक शिकायत दी है। महिला ने पुलिस पर भी आरोप लगाए है कि पुलिस ने खुद शिकायत लिखकर मामले को मामूली छेड़खानी में बदल दिया है जबकि उसने पुलिस को अपने साथ दुष्कर्म होना बताया था। इस संबंध में सोहना के एसएचओ हरिंदर ने बताया कि महिला के परिजनों ने 21 मार्च को भी महिला के अगवा होने का एक मामला दर्ज कराया था। जिसमें पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया लेकिन महिला ने अपने 164 के बयान में युवक के साथ अपनी मर्जी से जाना बताया। जिस कारण मामला खुद ही समाप्त हो गया। अब महिला ने अपने बयान में युवकों द्वारा छेड़खानी की बात कही है। जिसके आधार पर पुलिस ने धारा 354 ए के तहत जीरो एफआईआर कर दी है। मामला कोसी थाने यूपी में भेज दिया गया है। जहां पूरे मामले की जांच की जाएगी।

जीजा ने साली संग किया रेप, मदद करने वाली चाची अरेस्ट

नूंह| हवस की भूख के सामने सामाजिक रिश्तों के बंधन छोटे पड़ते जा रहे है। बड़का गांव में सगी चाची ने अपनी भतीजी को हवस की भूख मिटाने के लिए उसे जबरन अपने दामाद को सौंप दिया। दामाद ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया। लड़की के भाई की शिकायत पर चाची सहित दामाद के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी चाची को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी अनुसार पलवल निवासी आरोपी युवक की बड़का में ससुराल है। युवक काफी दिनों से पीड़ित लड़की पर बदनीयती रखता था। जब-जब सलीम कोशिश करता हर बार लड़की उसके चंगुल से निकल जाती थी। सलीम ने अपनी हवस मिटाने के लिए 16 साल की लड़की की चाची से सेटिंग कर ली। उसे शनिवार रात को किसी बहाने से लड़की को अपने कमरे में बुलाया। चाची ने दामाद व भतीजी को जबरन एक कमरे में बंद कर चली गई। आरोपी ने लड़की से रात भर दुष्कर्म किया। शुक्रवार सुबह आरोपी फरार हो गया। लड़की ने शुक्रवार सुबह सारी कहानी अपने परिजनों को बताई। लड़की के परिजनों के होश उड़ गए। इस घटना ने चाची भतीजी के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर रख दिया है। इस घटना के बाद लड़की के भाई को बड़का गांव बुलाया गया। लड़की के भाई ने रविवार शाम बिछोर थाने में शिकायत की थी। पीड़ित लड़की की शिकायत पर रविवार शाम को बिछोर थाना महिला डेस्क प्रभारी एसआई राजकला ने चाची व दामाद के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी महिला (चाची) को सोमवार सुबह बड़का गांव से गिरफ्तार कर लिया है। महिला पुलिस अधिकारी राज कला ने बताया कि मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

10वीं की छात्रा पार्क में मिली बेहोश,रेप की आशंका

सोहना| सोहना थाना एरिया में 10वीं कक्षा की घायल छात्रा बेहोशी की हालत में राजीव गांधी पार्क के समीप पड़ी हुई मिली। इस दौरान परिजनों ने मौके पर ही एक आरोपी युवक को धर दबोचा। युवक ने बताया कि उसके साथ एक अन्य युवक भी था। बेहोशी की हालत में छात्रा को सोहना के नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल छात्रा के बयान के बाद पूरे मामले का खुलासा होगा। आरोपी युवक को सोहना पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है। मामले की जानकारी ले रहे हैं। आशंका जताई जा रही है कि छात्रा से रेप का प्रयास किया गया है। हालांकि यह मेडिकल के बाद ही साफ हो पाएगा। राजीव गांधी पार्क के समीप एक दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा बेहोशी की हालत में लहूलुहान अवस्था में मिली। छात्रा के पेट पर हाथ पर काफी कट के निशान थे और खून बह रहा था। गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने मौके पर ही एक युवक को पकड़ लिया पुलिस के हवाले कर दिया। छात्रा सोहना के शिव कुंड के पास रहने वाली है। घर से किसी काम से गई थी लेकिन काफी देर तक घर पर नहीं पहुंची। जब परिवार के लोगों ने तलाश की तो लड़की का पता चला।

X
विवाहिता का आरोप युवक ने दुष्कर्म किया पुलिस ने की छेड़छाड़ में जीराे एफआईआर दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..