Hindi News »Haryana »Sohna» ओवर स्पीड फॉरच्यूनर का टायर फटा, हादसे में 1 युवक की मौत, दूसरा गंभीर

ओवर स्पीड फॉरच्यूनर का टायर फटा, हादसे में 1 युवक की मौत, दूसरा गंभीर

अंडरपास में होने वाली दुर्घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। रविवार रात सोहना रोड से ओल्ड गुड़गांव की ओर जाने वाले...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 26, 2018, 01:55 PM IST

  • ओवर स्पीड फॉरच्यूनर का टायर फटा, हादसे में 1 युवक की मौत, दूसरा गंभीर
    +1और स्लाइड देखें
    अंडरपास में होने वाली दुर्घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। रविवार रात सोहना रोड से ओल्ड गुड़गांव की ओर जाने वाले अंडरपास में एक ओवरस्पीड फॉरच्यूनर का टायर फटने के बाद गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त गाड़ी को अंडरपास से हटाकर बाहर रख दिया गया। घायल युवक को एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया, जबकि दूसरे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं राजीव चौक पर मेदांता वाले अंडरपास में भी दो गाड़ियों की आमने-सामने की टक्कर हो गई, इस हादसे में दोनों गाड़ी चालकों ने में सहमति हो गई।

    डिवाइडर और गार्डरों से जा टकराई कार

    सोहना रोड से ओल्ड गुड़गांव की ओर जाने वाले अंडरपास में रविवार रात करीब 12 बजे फॉरच्यूनर गाड़ी में सिविल लाइन निवासी राहुल व विवेक सेक्टर-57 से अपने निर्माणाधीन मकान को देखकर लौट रहे थे। जैसे ही वे अंडरपास के ठीक नीचे पहुंचे तो अचानक गाड़ी का टायर फट गया और गाड़ी कंट्रोल से बाहर होते हुए डिवाइडर व उस पर लगे भारी भरकम गार्डरों से टकरा गई। दुर्घटना में विवेक की मौत हो गई जबकि राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। शिवाजीनगर थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना ओवर स्पीड के कारण हुई, तेज गाड़ी होने के कारण डिवाइडर पर लगे गार्टर भी उखड़ गए और गाड़ी का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। विवेक नामक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। राहुल को पहले निजी अस्पताल ले जाया गया लेकिन बाद में उसे सफदरजंग दिल्ली के लिए रेफर किया गया।

    गुड़गांव. राजीव चौक अंडरपास में क्षतिग्रस्त फॉरच्यूनर, मौके पर खड़ी पुलिस।

    गुड़गांव. राजीव चौक अंडरपास में फॉरच्यूनर गाड़ी की टक्कर से टूटे पड़े पोल ।

    इधर, मेदांता से सेक्टर-15 की ओर जाने वाले अंडरपास में भी दो कारों के बीच हुई भिड़ंत

    इधर, राजीव चौक के ही दूसरे अंडरपास में भी दो कारों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि एक होंडा सिटी कार व दूसरी आई-20 कार में आमने-सामने की टक्कर हुई। पुलिस का कहना है कि एक कार रॉन्ग साइड से अंडरपास में घुसी, जिससे आमने-सामने की टक्कर हुई। दुर्घटना के बाद दोनों कार चालकों में आपसी सहमति से फैसला कर लिया।

  • ओवर स्पीड फॉरच्यूनर का टायर फटा, हादसे में 1 युवक की मौत, दूसरा गंभीर
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sohna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×