--Advertisement--

28 लाख का प्लास्टिक दाना बेचने के बाद ट्रक चालक ने रचा लूट का ड्रामा

Sonipat News - पानीपत से 28 लाख का प्लास्टिक दाना भरकर नासिक जा रहे एक ट्रक चालक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लूट का झूठा ड्रामा...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:51 AM IST
Rai News - 28 lakh plastic pigments sold after truck driver created loot drama
पानीपत से 28 लाख का प्लास्टिक दाना भरकर नासिक जा रहे एक ट्रक चालक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लूट का झूठा ड्रामा किया। चालक पुलिस के पास शिकायत करने गया और उसके दोस्त ट्रक को लेकर यूपी चले गए। पुलिस ने ट्रक चालक पर विश्वास कर ट्रक चोरी का मामला भी दर्ज कर लिया। जब कुंडली पुलिस ने चालक से सख्ती से पूछताछ की तो उसने लूट की पूरी वारदात का खुलासा किया। पुलिस ने अब आरोपी चालक व उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

यूपी के बागपत से बरामद हुआ खाली ट्रक : एएसआई अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी ट्रक चालक जयवीर व सुरेश ने बताया कि ट्रक यूपी के बागपत में एक सुनसान जगह खड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यूपी पुलिस की मदद से ट्रक को बरामद कर लिया। ट्रक खाली है। पुलिस अब आरोपियों से 28 लाख का प्लास्टिक दाना कहां और किसे बेचा गया। इस बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस को अभी दो अन्य आरोपियों की भी तलाश है। लूट की यह याेजना चार दोस्तों ने मिलकर बनाई थी।


आरोपी 2 दिन की रिमांड पर ऐसे रची लूट की साजिश

नरेला के जयवीर ने दो दिसंबर को कुंडली थाना में एक शिकायत दी थी कि वह ट्रक में पानीपत से 28 लाख रुपए का प्लास्टिक दाना भरकर नासिक जा रहा था। जब वह कुंडली के पास पहुंचा तो उसे भूख लग गई। वह ट्रक को केएफसी के सामने खड़ा कर खाना खाने चला गया। जब खाना खाकर वापस आया तो ट्रक गायब मिला। पुलिस ने जयवीर के बयान पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया। कुंडली थाना के प्रभारी बीर सिंह ने बताया कि एएसआई अशोक कुमार इस मामले की जांच कर रहे थे। जब एएसअाई अशोक ने चालक जयवीर से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी। जयवीर ने बताया कि 28 लाख का प्लास्टिक दाना के लालच में उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लूट का झूठा ड्रामा किया था। कुंडली के पास उसने अपने दोस्तों को बुला लिया था। उसके दोस्त ट्रक को लेकर यूपी चले गए थे। जब उन्होंने हरियाणा का बॉर्डर पार कर लिया तो उसने कुंडली पुलिस को ट्रक चोरी की शिकायत दी। पुलिस ने जयवीर व उसके एक दोस्त नरेला निवासी सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों को दो दिन के रिमांड पर लिया है।

X
Rai News - 28 lakh plastic pigments sold after truck driver created loot drama
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..