Hindi News »Haryana »Rohtak» Chairy Attempt At PNB ATMs Breaking Wall Shutter

दीवार शटर तोड़ पीएनबी के एटीएम में चाेरी का प्रयास, नहीं मिली सफलता

पहले नजदीकी घर में लगे सीसीटीवी पर लगाया गोबर, गैस कटर से काटा एटीएम।

bhaskar news | Last Modified - Jan 10, 2018, 08:03 AM IST

दीवार शटर तोड़ पीएनबी के एटीएम में चाेरी का प्रयास, नहीं मिली सफलता

नारनौल.शहर के मुख्य मार्ग सिंघाना रोड पर पेट्रोल पंप के थोड़ा आगे स्थित एक एटीएम बूथ पर लगे दो एटीएम को चोरों ने सोमवार रात को काटने का प्रयास किया, मगर वे कामयाब नहीं हो पाए। दोनों एटीएम में लाखों रुपए कैश बताए जा रहे हैं। इस एटीएम को एक साल पहले भी इसी प्रकार लूटने का प्रयास किया गया था, तब भी चोर सफल नहीं हो पाए थे। सोमवार को ही दोनों मशीनों में कैश डाला गया था, लेकिन लीड बैंक प्रबंधक पुलिस कैश के बारे में जानकारी नहीं दे सके।

सुबह एटीएम बूथ खोलने आए गार्ड ने बैंक प्रबंधक पुलिस को सूचना दी। जिसपर डीएसपी बलजीत सिंह मौके पर पहुंचे। जहां से पुलिस ने गैस कटर, सिलेंडर, हथौड़े अन्य अपने कब्जे में लिया। सिंघाना रोड मुख्य मार्ग पर पेट्रोल पंप से थोड़ा आगे दैनिक भास्कर कार्यालय के नीचे पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम बूथ है। यह एटीएम बूथ सुबह 9 बजे खुलता है तथा शाम को 6 बजे बंद हो जाता है। इस बूथ में दो एटीएम लगे हुए हैं। बूथ पर तैनात गार्ड विजय सोनी ने बताया कि वह रोजाना की भांति सोमवार शाम को एटीएम बूथ बंद करके अपने घर चला गया था। मंगलवार सुबह जब उसने बूथ खोला तो सब अस्त-व्यस्त दिखा। उसने इसकी सूचना महेंद्रगढ़ रोड स्थित पीएनबी शाखा पुलिस को दी। उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मौके पर स्थिति का अवलोकन किया तो देखा कि चोर बूथ के पीछे बनी एक गली में लगे पिछले शटर को तोडकर उसके रास्ते अंदर घुसे। फिर उन्होंने ईंटों से अंदर बनी दीवार को तोड़ा तथा बूथ में प्रवेश किया। इसके बाद उन्होंने गैस कटर की मदद से वहां बने दोनों एटीएम को काटने का प्रयास किया, मगर वे इसमें सफल नहीं हो पाए।

इसके बाद वे गैस कटर, 2 सिलेंडर, घरेलू गैस का कॉमर्शियल सिलेंडर, 2 हथौड़े अन्य सामान वहीं छोड़ कर भाग निकले। डीएसपी बलजीत सिंह ने आसपास की स्थिति का अवलोकन किया। इस दौरान गली के पिछवाड़े बीकानेर मिष्ठान भंडार के गोदाम के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी गई। उसमें पाया गया कि रात को साढ़े 12 बजे के आसपास एक गाड़ी वहां आई। उसके बाद करीब 1 बजे सीसीटीवी कैमरे पर गोबर लगाकर उसकी दृश्यता समाप्त की गई। डीएसपी के अनुसार पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: divaar shtr tode pienbi ke etiem mein chaaeri ka pryaas, nahi mili sfltaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×