• Hindi News
  • Haryana
  • Sonipat
  • शराब ठेके के विरोध में दीपालपुर में हुई पंचायत
--Advertisement--

शराब ठेके के विरोध में दीपालपुर में हुई पंचायत

Sonipat News - दीपालपुर गांव में शराब के ठेके का विरोध शुरू हो गया है। शनिवार शाम को गांव में एक पंचायत हुई। जिसमें फैसला लिया गया...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:45 AM IST
शराब ठेके के विरोध में दीपालपुर में हुई पंचायत
दीपालपुर गांव में शराब के ठेके का विरोध शुरू हो गया है। शनिवार शाम को गांव में एक पंचायत हुई। जिसमें फैसला लिया गया है कि कुमाशपुर रोड पर खोली जा रही शराब की दुकान का वे विरोध करेंगे। इस रोड पर गांव के खेत है और महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

दीपालपुर गांव में कुमाशपुर रोड की तरफ एक शराब का ठेका है। यह ठेका पिछले साल से चल रहा है। अब नए ठेकेदार को लाइसेंस मिला है। ग्रामीणों ने यहां अब शराब का ठेका नहीं खोलने देने का फैसला लिया है। ग्रामीण अजीत आंतिल, जगबीर सिंह, लक्ष्मीनारायण, जगमेंद्र, सतबीर, श्री किशन, हवासिंह, नवीन, मंजीत आंतिल, अनूप, राजसिंह, कृष्ण आदि ने कहा कि शराब के ठेकेदार ने पिछले साल आश्वासन दिया था कि वे अगले सत्र से यहां शराब का ठेका नहीं खोलेंगे। अब इस ठेकेदार का लाइसेंस समाप्त हो गया है रविवार से यहां दूसरे ठेकेदार ने अपनी दुकान खोलनी थी। जिसका ग्रामीणों ने विरोध शुरू कर दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि दीपालपुर से कुमाशपुर रोड पर जिस जगह शराब की दुकान है, वह गांव की आबादी से लगती है। ग्रामीणों ने कहा कि वे शराब के ठेके के विरोध में डीसी से भी मिलेंगे।

X
शराब ठेके के विरोध में दीपालपुर में हुई पंचायत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..