• Hindi News
  • Haryana
  • Sonipat
  • मार्केटिंग मैनेजर का अपहरण कर 71 हजार की मांगी फिरौती
--Advertisement--

मार्केटिंग मैनेजर का अपहरण कर 71 हजार की मांगी फिरौती

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:45 AM IST

Sonipat News - कंपनी के काम से शुक्रवार शाम फरीदाबाद आए माउंटेन क्लब रिसॉर्ट के मार्केटिंग मैनेजर संजय सिंह को तीन-चार लोगों ने...

मार्केटिंग मैनेजर का अपहरण कर 71 हजार की मांगी फिरौती
कंपनी के काम से शुक्रवार शाम फरीदाबाद आए माउंटेन क्लब रिसॉर्ट के मार्केटिंग मैनेजर संजय सिंह को तीन-चार लोगों ने अगवा कर लिया। इसके बाद सेल्स मैनेजर को फोन कर 71 हजार रुपयों की मांग की। रुपए नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी दी। सेल्स मैनेजर संजीव कसाना की शिकायत पर पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी है।

मयूर विहार नई दिल्ली स्थित कंपनी के सेल्स मैनेजर संजीव कसाना के मुताबिक संजय सिंह को कंपनी के काम से 30 मार्च को फरीदाबाद भेजा था। शाम करीब साढ़े छह बजे संजय सिंह ने फोन कर बताया कि उन्हें क्राउन प्लाजा मेट्रो स्टेशन सेक्टर 15ए से कंपनी के मेंबर बने आशुतोष सिंह निवासी प्रिंसेज पार्क और उसके तीन चार लोगों ने अगवा कर लिया है। उन्हें कार में बैठाकर खेड़ी पुल की ओर ले गए। संजय सिंह ने बताया कि ये लोग उनसे 71 हजार रुपए मांग रहे हैं। पैसे नहीं होने से उन्होंने संजीव को फोन कर रुपयों का इंतजाम करने के लिए कहा।

संजय ने आशुतोष की बात भी सेल्स मैनेजर संजीव सिंह से कराई। आशुतोष ने 40 हजार रुपए एक बैंक खाते में ट्रांसफर कराने और 31 हजार रुपए लेकर खेड़ी पुल पर आने को कहा। एसएचओ सेंट्रल राजदीप ने बताया कि फिरौती के लिए अपहरण का केस दर्ज कर बंधक और अपहरणकर्ताओं की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X
मार्केटिंग मैनेजर का अपहरण कर 71 हजार की मांगी फिरौती
Astrology

Recommended

Click to listen..