• Home
  • Haryana News
  • Sonipat
  • भाजपा सरकार की नीतियों से खेलों में पिछड़ा रहा है हरियाणा : दीपेंद्र
--Advertisement--

भाजपा सरकार की नीतियों से खेलों में पिछड़ा रहा है हरियाणा : दीपेंद्र

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों की वजह से खेलों में अग्रणी रहा हरियाणा...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:45 AM IST
कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों की वजह से खेलों में अग्रणी रहा हरियाणा प्रदेश अब पिछड़ रहा है। सरकार ने नवोदित खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने के लिए कोई कारगर नीति नहीं बनाई और जो पूर्व की हुड्डा सरकार ने नीति बनाई थी, उससे छेड़छाड़ की जा रही है। इसी वजह से खिलाड़ियों को सरकार की ओर से सुविधाएं नहीं मिल रही है। वे नाहरा गांव में कबड्डी प्रतियोगिता में बतौर मुख्यअतिथि पहुंचे थे।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में आने वाला समय कांग्रेस का है। भाजपा सरकार से जनता का मोह भंग हो चुका है। प्रदेश को जातिवाद की आग में झोंकने वाली सरकार से युवा पीढ़ी पूरी तरह निराश हो गई है। इस सरकार ने युवाओं को रोजगार के नाम पर गुमराह किया। इस मौके पर विधायक जयतीर्थ दहिया, जयवीर बाल्मीकि, संजय खत्री, जसपाल खेवड़ा, संदीप बलहारा, मनोज रिढ़ाऊ, अर्जुन दहिया, रमेश दहिया, सुरेंद्र दहिया, राकेश मोर, अनिल दहिया, कप्तान दहिया, विक्की नाहरा, कुलबीर नाहरा, मुकेश नाहरी, संदीप खलीफा नाहरी, जगदीप दहिया, उमेद सिंह दहिया आदि मौजूद रहे।

राई. नाहरा गांव में खिलाड़ियों को आशीर्वाद देते दीपेंद्र।

हरियाणा स्टाइल कबड्‌डी: झमोला की टीम ने 1 लाख 1 हजार का इनाम जीता

राई | नाहरा गांव चौबीसा की तरफ से पवित्र स्थल दादा देव पर शहीदों की याद में हरियाणा स्टाइल कबड्‌डी प्रतियोगिता हुई। प्रतियोगिता में भागल गांव की टीम को हराकर झमोला गांव की टीम ने 1 लाख 1 हजार का इनाम जीत लिया। हरियाणा की बेटियों ने पंजाब की टीम को तीन प्वाइंट से हराकर प्रतियोगिता जीती। रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने विजेताओं को सम्मानित किया। आयोजक संदीप बल्हारा, राकेश मोर, अनिल मंडाेरा, मुकेश दहिया, विक्की तोमर, कप्तान मंडोरा, संदीप, विपिन दहिया, अशोक कोच ने बताया कि नाहरा गांव में दादा देव का पवित्र स्थान है।