• Hindi News
  • Haryana
  • Sonipat
  • गैस एजेंसी संचालक से 12700 लूटने का आरोपी गिरफ्तार
--Advertisement--

गैस एजेंसी संचालक से 12700 लूटने का आरोपी गिरफ्तार

गढ़मिरकपुर गांव के पास दो बाइकों पर सवार पांच युवकों ने 24 दिसंबर को एक गैस एजेंसी के संचालक व उसके सेल्समैन को पीटकर...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:15 PM IST
गैस एजेंसी संचालक से 12700 लूटने का आरोपी गिरफ्तार
गढ़मिरकपुर गांव के पास दो बाइकों पर सवार पांच युवकों ने 24 दिसंबर को एक गैस एजेंसी के संचालक व उसके सेल्समैन को पीटकर 12700 रुपए लूट लिए थे। सभी आरोपी दोनों को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए थे। राई थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मात्र 24 घंटे के अंदर तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली थी। पुलिस ने आरोपियों से लूटी गई रकम भी बरामद कर ली थी। पुलिस ने अब चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

जसौर खेड़ी निवासी नरेश पुत्र कर्णसिंह ने आरोप लगाया था कि उनकी बीसवां मिल के कर्ण सिंह के नाम से गैस एजेंसी है। वह अपने सेल्समैन राजेश के साथ गढ़मिरकपुर गांव में गैस सिलेंडर की सप्लाई पर गया था। गढ़मिरकपुर गांव के पास दो बाइक पर सवार पांच युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया था। पांचों युवकों ने उनके साथ मारपीट की और बारह हजार सात सौ रुपए लूटकर फरार हो गए थे। राई थाना के एएसआई सुरेंद्र सिंह इस मामले की जांच कर रहे थे। बहालगढ़ चौक से झुंडपुर निवासी अमित, रमेश व महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपियों से लूटे गए 12 हजार 700 रुपए भी बरामद कर लिए थे। पुलिस ने अब चौथे आरोपी टांडा गांव निवासी अनिल को भी गिरफ्तार किया है।


चौथा आरोपी गिरफ्त में

राई. लूट करने के आरोपी गिरफ्त में।

पुलिस तीन आरोपियों को पहले ही कर चुकी है काबू


X
गैस एजेंसी संचालक से 12700 लूटने का आरोपी गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..