• Hindi News
  • Haryana
  • Sonipat
  • कुख्यात ‘जलेबी’ के हत्यारोपी प्रमोद और सुमित गिरफ्तार
--Advertisement--

कुख्यात ‘जलेबी’ के हत्यारोपी प्रमोद और सुमित गिरफ्तार

कुख्यात रोहित उर्फ जलेबी निवासी माच्छरी की हत्या करने के मामले में सिटी थाना पुलिस ने हत्या आरोपी प्रमोद उर्फ...

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 03:30 AM IST
कुख्यात ‘जलेबी’ के हत्यारोपी प्रमोद और सुमित गिरफ्तार
कुख्यात रोहित उर्फ जलेबी निवासी माच्छरी की हत्या करने के मामले में सिटी थाना पुलिस ने हत्या आरोपी प्रमोद उर्फ मोदी व सुमित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी जलेबी के शव को ठिकाने लगाने करनाल जा रहे थे, जहां कार दुर्घटना ग्रस्त हाे गई थी। यह दोनों गंभीर रूप से घायल हुए थे। जिसके बाद इनका इलाज चल रहा था। अब फिट होने पर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सिटी थाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि हत्या की वारदात को आरोपियों ने रंजिश के चलते अंजाम दिया। हत्या करने में कई आरोपी संलिप्त रहे हैं। इनकी पहचान कर ली गई है जल्दी ही इन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

इसलिए की थी हत्या: पुलिस ने मामले में अपहरण के बाद अब हत्या व शव खुर्द बुर्द करने का केस दर्ज कर लिया था। जांच में सामने आया है कि रोहित उर्फ जलेबी की हत्या मात्र तीन हजार की उधार को लेकर की गई। रोहित उर्फ जलेबी ने प्रवीण निवासी जटवाड़ा से तीन हजार रुपए उधार लिए थे। 27 दिसंबर 2017 की रात करीब साढ़े 10 बजे प्रवीण ने रोहित उर्फ जलेबी से अपने तीन हजार रुपए वापस मांगे थे, जिसके बाद इन दोनों मे कहासुनी हुई और फिर जलेबी ने प्रवीण पर चाकू से हमला कर दिया था। इस घटना में प्रवीण की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जलेबी पर केस दर्ज किया था। अब भाई प्रवीण पर हुए हमले का बदला लेने के लिए आरोपी प्रमोद उर्फ मोदी ने रोहित उर्फ जलेबी की हत्या कर दी।

भाई की शिकायत किया था हत्या का केस

मृतक रोहित उर्फ जलेबी के भाई पवन की शिकायत पर पुलिस ने पहले अपहरण का केस दर्ज किया था। जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में हत्या कर शव खुर्द बुर्द करने का केस दर्ज कर लिया था। पुलिस ने बताया कि मामले में अब ड्राइवर इंद्रजीत निवासी गांव थरैया से पूछताछ की जाएगी। ड्राइवर ने जो बताया, इसकी सच्चाई का पता जांच के बाद ही होगा। बता दें कि ड्राइवर ने कहा था कि उसकी गाड़ी आरोपियों ने किराये पर ली थी।

X
कुख्यात ‘जलेबी’ के हत्यारोपी प्रमोद और सुमित गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..