--Advertisement--

सीवर समस्या को दूर करने के लिए हुई मैनहोल की सफाई

सोनीपत | शहर के आर्य नगर व दिल्ली कैंप में सीवर का पानी घरों में घुस गया था। इस समस्या पर नगर निगम ने संज्ञान लिया है।...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 03:51 AM IST
Sonipat - cleaning of the manhole to overcome the sewer problem
सोनीपत | शहर के आर्य नगर व दिल्ली कैंप में सीवर का पानी घरों में घुस गया था। इस समस्या पर नगर निगम ने संज्ञान लिया है। नगर निगम के सफाई कर्मचारियों ने रात को व सुबह सीवर की सफाई की। घरों में घुसा पानी निकाला गया है। समस्या दूर होने पर लोगों ने राहत की सांस ली। लोगों ने इस दौरान निगम के अधिकारियों को बताया कि जो लाइन डैमेज है उसे बदला जाए, ताकि आगे यहां परेशानी ही न रहे।

बदली जाएगी डैमेज लाइन : आर्य नगर व दिल्ली कैप में डैमेज लाइन से सीवर समस्या गहरा रही है। इस समस्या के समाधान पर अधिकारियों ने कहा कि लाइन की जांच की जाएगी। डैमेज लाइन को जल्दी ही बदला जाएगा। दिल्ली कैंप में लाइन काफी समय से डैमेज है। जिसके चलते यहां हर सप्ताह सीवर समस्या बनती है।

लोगों ने विरोध जताकर किया था प्रदर्शन

दिल्ली कैंप व आर्य नगर के लोगों ने सीवर समस्या के विरोध में शुक्रवार को प्रदर्शन किया था और धरना दिया था। मामला डीसी के संज्ञान में मीडिया के माध्यम से आया था। जिसके बाद रात को वह सुबह यहां सफाई काम शुरू हो सका। लोगों ने कहा कि सीवर समस्या विकट है।

X
Sonipat - cleaning of the manhole to overcome the sewer problem
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..