--Advertisement--

शेड्यूल के अनुसार बिजली देने की मांग

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 03:11 AM IST

Sonipat News - गोहाना. कथूरा गांव में शेड्यूल के अनुसार बिजली सप्लाई नहीं होने पर रोष प्रकट करते ग्रामीण। गोहाना | कथूरा गांव...

Gohana - demand for power supply according to schedule
गोहाना. कथूरा गांव में शेड्यूल के अनुसार बिजली सप्लाई नहीं होने पर रोष प्रकट करते ग्रामीण।

गोहाना | कथूरा गांव में शेड्यूल के अनुसार बिजली की सप्लाई नहीं हो रही है। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में दस घंटे ही बिजली सप्लाई हो रही है। निगम मुख्यालय ने गांवों में बिजली सप्लाई के लिए 12 घंटों का शेड्यूल निर्धारित कर रखा है। निर्धारित शेड्यूल से कम बिजली सप्लाई मिलने से ग्रामीणों को असुविधाएं हो रही हैं। ग्रामीणों ने निगम अधिकारियों से शेड्यूल के अनुसार बिजली सप्लाई देने की मांग की।

ग्रामीण मुकेश नरवाल, बलजीत, सुरेश, इंद्र सिंह, साहिल, संदीप, प्रदीप का कहना है कि बीते कई दिनों से गांव में बिजली की सप्लाई कम हो रही है। गांव में दिन के समय केवल एक घंटा ही बिजली सप्लाई होती है। दिन के समय कम बिजली सप्लाई होने से ग्रामीणों को असुविधाएं हो रही हैं। कम बिजली सप्लाई के कारण उनके दैनिक कार्य प्रभावित हो रहे हैं। गांव में पेयजल सप्लाई भी बिजली सप्लाई पर ही निर्भर है। दिन में कम बिजली के कारण पानी की सप्लाई नहीं होती है। जलापूर्ति विभाग का कर्मचारी रात के समय ही पेयजल की सप्लाई देता है। लोगों का कहना है कि रात के समय बिजली सप्लाई के दौरान अघोषित कट लगते रहते हैं। अघोषित कटों के कारण ग्रामीणों की परेशानी बढ़ गई है। बिजली कट लगने के बाद पेयजल सप्लाई भी बंद हो जाती है। ग्रामीणों ने निगम अधिकारियों से शेड्यूल के अनुसार बिजली सप्लाई देने की मांग की। बिजली निगम के एक्सईएन ने कहा कि सब-डिविजन के सभी गांवों में शेड्यूल के अनुसार बिजली सप्लाई दी जा रही है। यदि किसी गांव में शेड्यूल के अनुसार बिजली सप्लाई नहीं हो रही है तो ग्रामीण कार्यालय में शिकायत दर्ज करवा सकते हैं।

X
Gohana - demand for power supply according to schedule
Astrology

Recommended

Click to listen..