--Advertisement--

बिजली निगम के खिलाफ किसानों में रोष, 4 दिन में सिर्फ 3 घंटे ही बिजली

Sonipat News - बिजली निगम ने सेवली गांव की ट्यूबवेल की बिजली का शेड्यूल चेंज कर दिया, जिससे पिछले चार दिन में किसानों को मात्र तीन...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:51 AM IST
Rai News - fear of farmers against power corporation only 3 hours electricity in 4 days
बिजली निगम ने सेवली गांव की ट्यूबवेल की बिजली का शेड्यूल चेंज कर दिया, जिससे पिछले चार दिन में किसानों को मात्र तीन घंटे बिजली मिली है। शनिवार को किसान अपने खेत में दिन भर बिजली के इंतजार में बैठे रहे। किसानों का आरोप है कि बिजली निगम किसानों को परेशान कर रहा है। उनकी गेहूं व सब्जी की फसल में समय पर सिंचाई नहीं हो रही है।

सेवली गांव निवासी किसान सुदेश सिंह, राजेश, जगदीश, मंजीत ढाका, बलबीर, बुधराम पहलवान, धीर सिंह, रामतीर्थ, लीलू सिंह ने बताया कि बिजली निगम की तरफ से खेतों की बिजली सप्लाई रात के समय दी जाती थी। अचानक से बिजली निगम ने उनके गांव का बिजली का शड्यूल चेंज कर दिया। रात की बिजली सप्लाई को बंद कर दिन के समय बिजली का नया शेड्यूल बना दिया गया। बिजली निगम ने किसानों से वादा किया था कि सुबह 6 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक बिजली नियमित रूप से दी जाएगी। बिजली निगम की एसडीओ सीमा नारा ने कहा कि सेवली गांव के किसान उनसे मिले थे। किसानों ने लिखित में लेटर देकर रात की जगह दिन में बिजली की शड्यूल देने की मांग की थी। किसानों की मांग पर ही उन्होंने शड्यूल को चेंज किया था। यदि कोई समस्या है तो इसका भी समाधान किया जाएगा।

राई. बिजली के इंतजार में खेतों में बैठे किसान

X
Rai News - fear of farmers against power corporation only 3 hours electricity in 4 days
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..