रोटरी क्लब सोनीपत के नए प्रधान बने अनिल चुघ

Sonipat News - रोटरी क्लब ऑफ सोनीपत का पद ग्रहण समारोह उत्साह एवं उमंग के साथ मामचंद वाटिका में मनाया गया। समाराेह में डिस्ट्रिक...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:45 AM IST
Sonipat News - haryana news anil chugh becomes new head of rotary club sonepat
रोटरी क्लब ऑफ सोनीपत का पद ग्रहण समारोह उत्साह एवं उमंग के साथ मामचंद वाटिका में मनाया गया। समाराेह में डिस्ट्रिक 3012 के गर्वनर दीपक गुप्ता ने नई टीम को उनकी जिम्मेदारी सौंपी। इसमें नए प्रधान के रूप में अनिल चुघ ने कार्यभार ग्रहण किया। पूर्व प्रधान ने पिछले कार्यकाल का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया।

सांस्कृतिक प्रस्तुतियां बच्चों ने दी। क्लब में शहर के 74 से अधिक परिवार जुड़े हुए हैं। क्लब सदस्य परिवार के साथ समारोह में पहुंचे। नव नियुक्त प्रधान अनिल चुघ ने कहा कि रोटरी क्लब ऑफ सोनीपत एक समाज के लिए कुछ अच्छा करने का माध्यम है। उन्हें अब क्लब ने अहम जिम्मेदारी दी है।

इसे अपनी टीम और सभी सदस्यों को साथ लेकर ईमानदारी से निभाएंगे। गर्वनर दीपक गुप्ता ने इस मौके पर आह्वान किया कि वे क्लब की परंपरा के अनुसार बढ़चढ़ कर कर सामाजिक गतिविधियों का संचालन करें। इस मौके पर संजय शर्मा, ऋषि चोपड़ा, जगरूप सिंह, अजय छाबड़ा, गौतम सचदेवा, जगदीप सिंह, प्रमोद भक्त, कमल हसीजा, विजय मेहता, राजीव, ताराचंद गांधी, कुलदीप सिंह सोलंकी आदि उपस्थित थे।

अनिल चुघ

X
Sonipat News - haryana news anil chugh becomes new head of rotary club sonepat
COMMENT